Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

हरियाणा के कृषि मंत्री-असम के पूर्व सीएम और UP के पंचायती राज मंत्री पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

हरियाणा के कृषि मंत्री-असम के पूर्व सीएम और UP के पंचायती राज मंत्री पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। देश में कोरोना का स्वरूप दिन बीतने के साथ ही साथ विकट होता जा रहा है। यह महामारी राजनेताओं को भी अपने चपेट में लेने लगी है। ताजा अपडेट के अनुसार देश के तीन बड़े नेता इस गंभीर महामारी से संक्रमित पाए गए हैं। हरियाणा (Haryana) के कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल (Jai Prakash Dalal) की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। दलाल ने बताया, ‘मैने 3 दिन पहले अपना कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) करवाया था। जिसमें मेरी रिपोर्ट नेगेटिव थी लेकिन दोबारा टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैं अपने घर पर ही आइसोलेट हो रहा हूं।’ गौरतलब है कि इससे पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर भी संक्रमित हो चुके हैं।

देश में जारी है कोरोना का कहर; दिनोंदिन बढ़ रही मरीजों की संख्या

वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) ने बताया है कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दी है। इससे पहले, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके अलावा असम के पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) ने बुधवार को बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। गोगोई ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोग तुरंत अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें। गोगोई कोविड-19 से संक्रमित होने वाले राज्य के 13वें विधायक हैं और सत्तारूढ़ बीजेपी के 7 विधायक संक्रमित हुए हैं।

यह भी पढ़ें: #CoronaUpdate : सिरमौर के 27 नए केस, Himachal में आज अब तक 52 पहुंचा आंकड़ा

बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोविड-19 संक्रमण के 67,151 नए मामले मिलने से देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 32,34,474 हो गए जिनमें से 7,07,267 सक्रिय हैं। एक दिन में 63,173 लोगों के ठीक होने से डिस्चार्ज हुए लोगों की संख्या बढ़कर 24,67,758 हो गई। वहीं, 24 घंटे में 1,059 मौतों के साथ मृतकों का आंकड़ा 59,449 हो गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है