Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

सच में कांग्रेसियों को नहीं गाय और भैंस में अंतर का पता, क्या बोले मंत्री- जाने

ऊना में कृषि कानूनों के विरोध पर कांग्रेस पर बोला हमला

सच में कांग्रेसियों को नहीं गाय और भैंस में अंतर का पता, क्या बोले मंत्री- जाने

- Advertisement -

ऊना। कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के विरोध में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध-प्रदर्शनों पर कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Agriculture Minister Virender Kanwar) ने चुटकी लेते हुए कहा कि कृषि विधेयकों का विरोध वो कर रहे हैं, जिन्होंने ना कभी हल चलाया होगा और ना ही उन्हें गाय और भैंस में अंतर का पता होगा। कंवर ने कहा कि सत्ता से बाहर होने के चलते कांग्रेस (Congress) भ्रम की स्थिति में चली गई है। कांग्रेस के नेताओं की ना कोई नीति है और ना ही इनकी नियती साफ है। कंवर ने कहा कि यह विधेयक किसानों के पक्ष में है, इसलिए सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि यह बिल वापस नहीं होंगे। कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान समूर कलां और बंगाणा में कामगारों को साइकिल और इंडक्शन चूल्हे वितरित किए।

यह भी पढ़ें: पंजाब नगर निगम चुनाव में बीजेपी की हार पर बोले अनुराग- कांग्रेस को आईना दिखाएगी जनता

भवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड (Building and Other Construction Workers Welfare Board) द्वारा आयोजित कार्यक्रमों के दौरान कंवर ने कामगारों को 345 साइकिल और 410 इंडक्शन चूल्हे बांटे। कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कामगारों और गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं।

कंवर ने कहा कि सरकार द्वारा भवन एवं अन्य सनिर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के तहत पंजीकृत कामगारों के लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिसके तहत कामगारों को प्रयोग होने वाले सामान के अलावा बच्चों की पढ़ाई और बेटियों की शादियों पर भी मदद की जाती है। कंवर ने कहा कि सरकार का लक्ष्य गांव और गरीब का विकास करना है, जिसके लिए सरकार द्वारा उचित कदम उठाए जा रहे हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है