Expand

पूर्व पीएम वाजपेयी की हालत स्थिर, AIIMS ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

AIIMS issued statement former PM Atal bihari vajpayees health condition is stable

पूर्व पीएम वाजपेयी की हालत स्थिर, AIIMS ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

- Advertisement -

नई दिल्ली। ऑल इंडिया इन्स्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की हालत स्थिर बताई जा रही है। एम्स ने मंगलवार को उनके स्वास्थ्य को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया है, जिसमें बताया गया कि उनकी हालत स्थिर है और दवाओं का उन पर असर हो रहा है। पूर्व पीएम की ज्यादातर जांच रिपोर्ट सामान्य आई हैं। हालांकि वह इलाज के लिए वह अभी अस्पताल में भी भर्ती रहेंगे। वाजपेयी को रूटीन चेकअप के लिए सोमवार को AIIMS में भर्ती किया गया था। यहां पर उनकी डॉयलिलिस हुआ। वह AIIMS के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की देखरेख में हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले काफी समय से खराब है, जिसके कारण वह अपने घर में ही थे। डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। इससे पहले डॉक्टर रूटीन चेकअप घर पर ही होता था, लेकिन इस बार उन्हें अस्पताल ही ले जाया गया है। 93 वर्षीय अटल बिहारी वाजपेयी डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। वे 2009 से व्हीलचेयर पर हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार शाम को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को देखने पहुंचे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एम्स जाकर वाजपेयी का हालचाल जाना। पीएम मोदी एम्स में करीब 50 मिनट तक अटल बिहारी वाजपेयी के साथ रहे। उन्होंने वाजपेयी के परिवार से बात की और डाक्टरों से पूर्व पीएम की तबीयत की जानकारी ली। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी एम्स जाकर वाजपेयी का हालचाल जाना।

https://youtu.be/N-OYOLmBA70

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है