Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

‘मैं तुम्हे चैलेंज देता हूं अनुराग ठाकुर…तुम जगह बताओ, मै आऊंगा; मारो मेरे सीने पर गोली’

‘मैं तुम्हे चैलेंज देता हूं अनुराग ठाकुर…तुम जगह बताओ, मै आऊंगा; मारो मेरे सीने पर गोली’

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) द्वारा दिल्ली में ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो **** को’ नारे लगवाने के मसले पर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अनुराग के इस बयान पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे हमले के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी सांसद पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा है, मैं जानता हूं कि तुम्हारी नज़र में गद्दार कौन है? तुम्हारी नज़र में असदुद्दीन ओवैसी गद्दार है।

यह भी पढ़ें: एक ही गांव के लापता नाबालिग लड़कों का नहीं लगा सुराग, छेड़ा सर्च अभियान

उन्होंने कहा, मैं तुम्हे चैलेंज देता हूं अनुराग ठाकुर, तुम जगह बताओ, मै आऊंगा। मारो मेरे सीने पर (गोली)। ओवैसी ने आगे कहा कि आपके बयान मेरे दिल में डर नहीं पैदा करते हैं क्योंकि हमारी माताएं-बहनें बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरी हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, ‘आज हमें बीजेपी छोड़ो का नारा लगाना पड़ेगा। CAA भारत के संसदीय लोकतंत्र के लिए बदनुमा और काला कानून है। जान लें कि ये महिलाएं संविधान को बचाने और गांधी-आंबेडकर की सोच को बरकरार रखने के लिए सड़क पर उतरी हैं। हमने जिन्ना के पैगाम को ठुकराया है। मोदी मुल्क की खूबसूरती को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।’

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाने का आदेश दिया है। वहीं आयोग ने ठाकुर को उनकी हालिया विवादित नारेबाजी को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। आयोग ने ठाकुर को विवादित नारा लगवाने पर कारण बताओ नोटिस देकर उनसे जवाब मांगा है। उन्हें इसके लिए 30 जनवरी के दोपहर 12 बजे तक का वक्त दिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है