Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

Bhuntar-Chandigarh हवाई सेवा दो माह के लिए बंद, Delhi का बदला समय

Bhuntar-Chandigarh हवाई सेवा दो माह के लिए बंद, Delhi का बदला समय

- Advertisement -

कुल्लू। अगर आप चंडीगढ़ से हवाई मार्ग से भुंतर पहुंचकर कुल्लू या मनाली आदि की सैर करने की सोच रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लें। क्योंकि एयर इंडिया ने दो महीने के लिए भुंतर-चंडीगढ़ की उड़ानें रद कर दी हैं। ऐसा मौसम में खराबी के चलते किया गया है। वहीं मौसम के चलते ही भुंतर-दिल्ली की उड़ानों का समय बदल दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार खराब मौसम के चलते लैडिंग व टेकऑफ में दिक्कत पेश आने के चलते एयर इंडिया ने भुंतर-चंडीगढ़ के बीच चल रही एयर इंडिया की एटीआर 72 हवाई सेवा को बंद कर दिया है। 4 दिसंबर से 31 जनवरी तक उड़ानें नहीं होंगी। उड़ाने बंद होने से घाटी के पर्यटन कारोबारियों में मायूसी छा गई है। इससे कुल्लू-मनाली के विंटर सीजन को नुकसान होगा। आपको बता दें कि भुंतर-चंडीगढ़ उड़ान सेवा का आगाज 5 अक्टूबर को केंद्रीय उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने किया था।

अब 9 बजकर 40 मिनट पर भुंतर लैंड करेगा जहाज

भुंतर-दिल्ली के बीच हवाई सेवा सुचारू रहेगी। हालांकि इसके टाइम में बदलाव किया गया है। अब दिल्ली से सुबह आठ बजकर 25 मिनट पर जहाज उड़कर 9 बजकर 40 मिनट पर भुंतर लैंड करेगा। भुंतर से 10 बजकर 40 मिनट पर चलकर 12 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली लैंड करेगा।

पहले हवाई जहाज भुंतर में ही 8 बजकर 25 मिनट पर लैंड कर जाता था। एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर टीएन पुरी ने बताया कि कोहरे के चलते भुंतर-चंडीगढ़ हवाई सेवा दो महीने के लिए यानि 4 दिसंबर से 31 जनवरी तक बंद कर दी गई है। भुंतर-दिल्ली के लिए उड़ाने सुचारू रूप से चलती रहेंगी, लेकिन उड़ानों के समय में बदलाव किया गया है। मौसम अनुकूल होते ही पहले जैसी स्थिति बहाल की दी जाएगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है