×

फ्लैट पर ले जाकर एयरहोस्टेस के साथ किया गैंगरेप, एयरलाइन का सुरक्षा अधिकारी गिरफ्तार

फ्लैट पर ले जाकर एयरहोस्टेस के साथ किया गैंगरेप, एयरलाइन का सुरक्षा अधिकारी गिरफ्तार

- Advertisement -

मुंबई। एक जानी-मानी एयरलाइन की एयरहोस्टेस के साथ मुंबई के एक फ्लैट में कथित तौर पर गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक सह-कर्मचारी को गिरफ्तार किया है महिला की शिकायत के आधार पर जिस फ्लैट (flat) में उसके साथ गैंगरेप हुआ, उसमें तीन लोग रहते हैं और घटना के समय वहां एक महिला भी मौजूद थी। आरोपी का नाम स्वपनिल बदोनिया (23) है। पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार किया। वह शिकायतकर्ता को जानता है और उसी एयरलाइन के सुरक्षा विभाग में कार्य करता है। दो और व्यक्तियों की भूमिका फिलहाल जांच के घेरे में है। एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर नितिन अलकनुरे ने घटना की पुष्टि की है।


यह भी पढ़ें :-मंदिर जा रही विवाहिता से पांच ने किया गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

घटना सोमवार को हुई जब शिकायतकर्ता हैदराबाद (Hyderabad) से मुंबई पहुंची। वह छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम के सात बजे पहुंची। यहां उसे बदोनिया मिला जो उसी एयरलाइन में सुरक्षा अधिकारी के तौर पर काम करता है। बदोनिया और पीड़िता एक ही कार में हवाई अड्डे से बाहर निकले और उसने उसे मलाड के एक मॉल में उतार दिया, खुद आगे चली गई। वह घर गई और समान रख कर मॉल आई जहां आरोपी उसका इंतजार कर रहा था। फिर दोनों बार गए। उन्होंने तब तक शराब पी जब तक कि बार बंद नहीं हो गया।

पीड़िता ने इतनी ज्यादा शराब पी हुई थी कि उसने उसे घर भेजने की बजाए होटल (hotel) में चेक-इन करने की कोशिश की, लेकिन उनकी हालत को देखकर उन्हें चेक-इन करने की इजाजत नहीं दी गई। इसके बाद आरोपी ने उसे अपने फ्लैट चलने का सुझाव दिया जिसमें वह दो लोगों के साथ रहता है। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा, ‘वह मुझे अपने अंधेरी (पूर्व) स्थित फ्लैट पर लेकर गया। जहां उसके दो रूममेट और एक महिला मौजूद थी। मेरी स्थिति का फायदा उठाते हुए उन्होंने एक-एक कर मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरी पिटाई की। सुबह 10 बजे उठने पर उसकी आंखों और कंधों पर चोट के निशान दिखे।

जब पीड़िता ने बदोनिया से पूछा तो उसने दावा किया कि वह नशे में धुत्त था इसलिए उसे कुछ याद नहीं है। पीड़िता के दोस्त ने उसे जोगेश्वरी के पास मैकडॉनल्ड में बदोनिया के साथ देखा तो वह उसे घर लेकर गया। जब उसके पिता ने चोट के निशान को लेकर पूछा तो उसने बताया कि कुछ लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। पिता उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए। अस्पताल के अधिकारियों ने फिर एमआईडीसी पुलिस स्टेशन (MIDC Police Station) को सूचना दी। जिसके बाद गैंगरेप, पिटाई और सामान्य इरादे के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अदालत ने 10 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है