Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा है iPhone 11 Pro Max जीतने का मौका, करना होगा ये काम

Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा है iPhone 11 Pro Max जीतने का मौका, करना होगा ये काम

- Advertisement -

नई दिल्ली। नए साल के लगते ही एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए दमदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कंपनी iPhone 11 Pro Max जीतने का मौका दे रही है। दरअसल, एयरटेल ने स्पेशल प्रमोशनल एक्टिविटी ‘Airtel Happy Holidays’ ऑफर लॉन्च किया है, इस ऑफर के तहत यूजर्स लाखों के इनाम जीत सकते हैं। सिर्फ आईफोन 11 प्रो ही नहीं बल्कि ग्राहक Smart TV भी जीत सकते हैं, जानें ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको क्या करना होगा। एयरटेल का यह ऑफर सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए है, और इस ऑफर की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2020 है।

सबसे पहले यूजर को ऑफर का लाभ लेने के लिए अपने फोन में Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसमें से वह इस ऑफर को फायदा उठा सकते हैं। यह गूगल पे स्टैम्प से मिलता जुलता है। सबसे पहले Airtel Thanks में जाएं। यहां ‘Airtel Happy Holidays’ सेक्शन पर टैप करें। एयरटेल के इस ऑफर में दोस्तों-रिश्तेदारों को विश करना होगा, जिसके बाद विश करने वाले को अलग-अलग स्टिकर्स जीतने का मौका मिलेगा। यूजर्स को सभी पांच ‘Winter Special Stickers’ कलेक्ट करने होंगे। ऐसा करने पर उन्हें अश्योर्ड हॉलिडे गिफ्ट जीतने का मौका मिलेगा।


इन पांच स्टिकर्स में यूज़र्स को नॉर्थ स्टार, फेंटेसी कप केक, सैंटा सॉक्स, हॉट चाकलेट और स्नोई फ्लेक्स स्टिकर्स मिलेंगे। पांच स्टिकर कलेक्ट करने के बाद यूज़र्स को स्क्रेच कार्ड दिया जाएगा। सभी विजेताओं को इनाम जीतने के 72 घंटों के अंदर नोटिफिकेशन दे दी जाएगी। जीता हुआ इनाम पाने के लिए विजेता को अपने घर का पता कंफर्म करना होगा। अगर यूज़र्स वाउचर जीतते हैं तो उन्हें 72 घंटों के अंदर SMS के जरिए कंफर्मेशन दे दी जाएगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है