Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

जियो को कड़ी टक्कर देगा Airtel के ये होम प्लान, सभी सेवाओं के साथ 30% डिस्काउंट भी

जियो को कड़ी टक्कर देगा Airtel के ये होम प्लान, सभी सेवाओं के साथ 30% डिस्काउंट भी

- Advertisement -

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर में कंपनियां रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नए से नए प्लान लाती रहती हैं। जियो के 699 रुपये की शुरुआती कीमत में जियोफाइबर प्लान्स का मुकाबला करने के लिए भारती एयरटेल ने भी नया प्लान निकाला है। एयरटेल ने अपने बंडल प्लान्स को पेश किया है, जिसमें ब्रॉडबैंड, पोस्टपेड और यहां तक की DTH सेवाएं भी शामिल हैं। ये है एयरटेल होम प्लान्स जिसे कंपनी ने हाल ही में पेश किया है। कंपनी ने कुल तीन एयरटेल होम प्लान्स पेश किए हैं। ये प्लान्स 899 रुपये (DTH+पोस्टपेड), 1,399 रुपये (फाइबर+पोस्टपेड) और 1,899 रुपये (ऑल-इन-वन-प्लान) के हैं। इन प्लान्स में ना केवल एयरटेल की सारी सेवाएं एक साथ दी जाती हैं, बल्कि ग्राहकों को डिस्काउंट भी दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: India में 11439 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 377 ने गंवाई जान


एयरटेल के 1,899 रुपये वाले प्लान के ऑल-इन-वन-प्लान के बारे में बात करें तो ये एयरटेल होम पोर्टफोलियो का सबसे प्रीमियम प्लान है। ये यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान है। इस प्लान की कीमत सारे सर्विसेज को मिलाने के बाद 2,720 रुपये है। हालांकि, कंपनी यूजर्स को 30 प्रतिशत डिस्काउंट दे रही है, जिससे प्रभावी कीमत 1,899 रुपये (बिना GST) हो जाएगी।
इस प्लान में मिलने वाले फायदों के बारे में बात करें तो इसमें 100Mbps की स्पीड के साथ 500GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। बता दें एयरटेल के पास कोई एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर प्लान नहीं है, जिसमें 100Mbps की स्पीड से हर महीने 500GB दिए जाते होंगे. ऐसे में ये कंपनी का कस्टमाइज्ड प्लान है। यदि कोई ग्राहक ब्रॉडबैंड प्लान को सिंगल लेगा तो उसे प्रति महीने 1,399 रुपये देने होंगे।

एयरटेल डिजिटल टीवी होने की वजह से एयरटेल द्वारा एयरटेल होम प्लान्स में इसे भी बंडल किया गया है। ऐसे में ऑल इन वन प्लान में ग्राहकों को 140 SD/HD चैनल्स के साथ 500 रुपये की कीमत का DTH पैक भी मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को दो ऐड-ऑन कनेक्शन्स के साथ 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी दिया जाएगा। प्राइमरी पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को भारत में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और रोज 100SMS के साथ 75GB डेटा दिया जाएगा, वहीं, 199 रुपये के दो ऐड-ऑन पोस्टपेड प्लान्स फ्री ऑफर किए जाएंगे, इनमें 10GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड कॉल्स मिलेंगे। ध्यान रहे 499 रुपये वाले एयरटेल के पोस्टपेड प्लान को अगर ग्राहक सिंगल लेंगे तो उन्हें कोई ऐड-ऑन नहीं मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल द्वारा इस प्लान में एक साल के लिए 999 रुपये की वैल्यू वाला ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन, 99 रुपये का एक महीने का ZEE5 सब्सक्रिप्शन और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का फायदा भी दिया जाता है। कंपनी द्वारा फ्री वाईफाई राउटर और मुफ्त में एयरटेल एक्स्ट्रीम बॉक्स भी दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है