Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च किए तीन नए प्लान, जानें क्या होगा फायदा 

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च किए तीन नए प्लान, जानें क्या होगा फायदा 

- Advertisement -

नई दिल्ली।  टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए तीन नए प्लान्स लॉन्च किए हैं।  इन प्लान्स में ग्राहकों को इंटरनेशनल रोमिंग (International Roaming) के लिए कुछ फीचर भी दिए जा रहे हैं। यह प्लान्स एयरटेल के उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद रहेंगे जो विदेश में सफर पर रहते हैं।
799 रुपए :  इस प्लान में भारत और जिस देश में आप सफर कर रहे हैं, उसके लिए 100 मिनट और 30 दिन के लिए अनलिमिटेड इनकमिंग SMS की सुविधा दी जा रही है। 1199 रुपए : इस नए प्लान में 1GB डेटा के साथ-साथ भारत और जिस देश में सफर कर रहे हैं, उसके लिए 100 मिनट दिए जाएंगे। 30 दिन के लिए अनलिमिटेड इनकमिंग SMS का फ़ायदा भी ग्राहक इस प्लान में ले पाएंगे। 4999 रुपए – इस प्लान में 1 GB डेटा प्रति दिन, अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल, भारत और दूसरे देश के लिए 500 मिनट की ऑउटगोइंग कॉल और 10 दिन के लिए अनलिमिटेड इनकमिंग एसएमएस दिए जा रहे हैं।  हालांकि इस प्लान को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: CAA पर हम पीछे नहीं हटेंगे, ये नरेंद्र मोदी की सरकार है- कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

ग्राहक इंटरनेशनल रोमिंग पैक में मिले बेनेफिट्स को खत्म कर देते हैं तो डेटा सर्विस को बंद कर दिया जाएगा, जिससे सीमा से ज्यादा इस्तेमाल करने पर कोई अतिरिक्त चार्ज न लगे। ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर दूसरा पैक या टॉप अप ले सकते हैं। एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक अब अपनी इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस को इनेबल और डिसेबल कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर केवल एक क्लिक करना होगा।
एयरटेल प्रीपेड ग्राहक अब इंटरनेशनल रोमिंग ऐप को सफर पर जाने की तारीख से 30 दिन पहले खरीद सकते हैं। इसमें पैक की वैलिडिटी उनके इंटरनेशनल मोबाइल नेटवर्क से कनेक्ट होने के बाद ही शुरू होगी।
एयरटेल ने ग्राहकों के लिए नए ग्लोबल पैक शुरू किए हैं। ये पैक उन देशों को कवर करेंगे जहां लोग सबसे ज्यादा सफर करते हैं। इससे लोग एक पैक पर पूरी दुनिया में सफर कर सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है