Covid-19 Update

2,21,604
मामले (हिमाचल)
2,16,608
मरीज ठीक हुए
3,709
मौत
34,093,291
मामले (भारत)
241,684,022
मामले (दुनिया)

‘इनटू द वाइल्ड’: अजय देवगन ने बेयर ग्रिल्स के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा

अजय देवगन को हिंद महासागर में एक साहसिक यात्रा का अनुभव करते हुए देखा जाएगा

‘इनटू द वाइल्ड’: अजय देवगन ने बेयर ग्रिल्स के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा

- Advertisement -

मुंबई। सर्वाइवल स्किल-आधारित रियलिटी शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में इस साल एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी अभिनेता अजय देवगन नजर आने वाले हैं। पिछले साल इस शो में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसी हस्तियां नजर आई थीं। अब अजय देवगन को हिंद महासागर में एक साहसिक यात्रा का अनुभव करते हुए देखा जाएगा, जिसमें वे शार्क और प्रतिकूल मौसम की स्थिति का सामना करते हुए दिखाई देंगे।अजय देवगन ने हिंद महासागर के सबसे खराब स्थिति वाले द्वीपों में जीवित रहने के लिए वास्तविक जीवन के रोमांच की अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि ‘इन द वाइल्ड’ के सात मेरा पहला अभियान है। मैं आप से कह सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं है। मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय उद्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे एक्शन करने का सौभाग्य मिला है। मैंने कई खतरनाक एक्शन सीन किए हैं, पर यह उन सबसे अलग है। मुझे खुशी है कि यह अवसर मेरे पास आया, इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने में मदद की।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध खत्म किया

 

 

अजय देवगन ने बताया कि बेयर को एक विशेष सलाम, जो प्रकृति के साथ एक बहुत जरूरी संबंध तलाशने और विकसित करने के लिए लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे है, और निश्चित रूप से मुझे जंगल में सुरक्षित रखने के लिए। भूखे जंगलों से लेकर समुद्र की गहराई तक, बेयर यह सब जानता है। इस शो का पहला लुक मंगलवार को सामने आया जिसमें एडवेंचर स्पेशलिस्ट बेयर ग्रिल्स अजय के साथ अपने परिवार, करियर और नए सीजन में जीवन पर एक स्पष्ट बातचीत में उलझे हुए दिखाई दे रहे हैं। बेयर ग्रिल्स को अस्तित्व और बाहरी रोमांच के सबसे अधिक पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक के रूप में जाना जाता है। इस प्रशंसा के लिए उनकी यात्रा यूके के तट से दूर एक छोटे से द्वीप पर शुरू हुई जहाँ उनके दिवंगत पिता ने उन्हें प्रकृति के बीच पलना सिखाया। मार्शल आर्ट में छोटी उम्र से प्रशिक्षित, ग्रिल्स ने 21 वीं एसएएस रेजिमेंट के हिस्से के रूप में ब्रिटिश विशेष बलों में एक सैनिक के रूप में तीन साल बिताए है।

बेयर इस शो के लिए अजय देवगन के साथ अपने जुड़ाव और उनके साथ अपनी यात्रा पर कहते हैं कि अजय को जंगल में ले जाना और उनके साथ एक साहसिक कार्य करना मजेदार था। रेगिस्तानी द्वीपों पर जीवित रहना हमेशा कठिन होता है। वह अविश्वसनीय रूप से काम के प्रति ईमानदार है, और मैं उस ईमानदारी को बहुत महत्व देता हूं। एक चीज जो मैंने अजय के बारे में जानी है वह कम बोलते है, परन्तु उसके मन में बड़ा प्रेम और बल है। ‘इनटू द वाइल्ड’ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, बांग्ला, मलयालम और कन्नड़ सहित 7 भाषाओं में उपलब्ध है। एपिसोड का प्रीमियर 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस इंडिया और फिलीपींस पर होगा। शो का प्रसारण 25 अक्टूबर को डिस्कवरी चैनल और अन्य पर रात 8 बजे होगा।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है