Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Ajay Mahajan बोले: किसानों को छह हजार का लॉलीपॉप दे रही BJP

Ajay Mahajan बोले: किसानों को छह हजार का लॉलीपॉप दे रही BJP

- Advertisement -

नूरपुर। लोकसभा चुनावों (LokSabha Election) को कुछ दिन ही शेष रह गए हैं और केंद्र सरकार (Central Government) कच्चे मकानों को पक्का करने और किसानों को छह हजार का लॉलीपॉप थमाकर फिर से चुनाव जीतने की फिराक में है। लेकिन, काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ेगी। यह बात प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं नूरपुर (Nurpur) के पूर्व विधायक अजय महाजन (Ajay Mahajan) ने खन्नी झिक्ली के गांव परगना में कांग्रेस सेवादल के झंडा वंदन कार्यक्रम में कही।

यह भी पढ़ें: गगल से 4500 करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ कर गए गडकरी

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अच्छे दिन दिखाने के बजाये बुरे दिनों का अहसास करवा रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी (Pathankot-Mandi) पर प्रस्तावित फोरलेन योजना का केन्द्रीय मंत्री (Central Minister) द्वारा किया गया शिलान्यास अपने आप में हास्य्पस्द है। फोरलेन के कारण हजारों लोग उजड़ रहे हैं। प्रभावित लोग फैक्टर दो के हिसाब से चार गुणा मुआवजे की मांग के लिए लंबा संघर्ष करते आ रहे थे, उन्हें उम्मीद थी कि शिलान्यास से पहले सारी शंकाओं को दूर करते हुए मुआवजे की भी घोषणा होगी। लेकिन, मंत्री द्वारा इस मुद्दे पर मौन रहना समझ से परे है।


यह भी पढ़ें: गडकरी ने किया राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास

महाजन ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले देश के किसानों को से वायदा किया था कि यदि सत्ता में आये तो किसानों की कृषि में कुल लागत खर्च से पचास फीसदी सरकार वहन करेगी। लेकिन, अब जबकि कुछ दिन ही लोकसभा भंग होने को रह गए हैं, तो किसानों को मात्र छह हजार का लालच दिया जा रहा है। गरीब लोगों को कच्चे मकान के बदले पक्के मकान देने का भी लालच देकर वोट बटोरने की बीजेपी (BJP) की एक और चाल सामने आ गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है