Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Akhilesh का तंज : बुआजी कब BJP से रक्षाबंधन मना लें, कोई नहीं जानता

Akhilesh का तंज : बुआजी कब BJP से रक्षाबंधन मना लें, कोई नहीं जानता

- Advertisement -

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए प्रचार करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को बीएसपी और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों दल गठबंधन भी कर सकते हैं। अखिलेश ने महाराजगंज के नौतनवा में रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि पता नहीं कहां से बहुत सारे कागज लिखवा लाई थीं। अब उनकी भाषा बदल गई है। मायावती कहती हैं कि अब स्मारक नहीं बनवा पाएंगे। हम 9 साल से हाथी देख रहे हैं। लेकिन अब उनकी भाषा बदल गई है। पत्थरवाली पार्टी अब विकास की बात करने लगी है। अखिलेश ने कहा कि जब मायावती अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग सो रहे होते हैं।


  •  छठे चरण के प्रचार के दौरान बीएसपी-बीजेपी पर बोला हमला

अखिलेश ने बीएसपी और बीजेपी के बीच जुगलबंदी का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं अपने साथियों से कहता हूं कि हमारी बुआजी से सावधान रहना। वह कब बीजेपी से रक्षाबंधन मना लें, इसके बारे में कोई नहीं जानता। अखिलेश ने कांग्रेस से गठजोड़ को लेकर कहा कि इससे समाजवादियों को ताकत मिलेगी। उन्होंने कहा कि हमारे समाजवादी लोग तो पैडल मारकर साइकल चला लेते हैं, लेकिन जोश में तो हाथ छोड़कर साइकल चला लेते हैं। अब कांग्रेस का हाथ लग गया है तो बताओ कितनी स्पीड है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग इस गठबंधन को कुनबों का गठजोड़ बता रहे हैं, लेकिन यह दो युवाओं का गठबंधन है।


पीएम खाएं गंगा मैया की कसम

अखिलेश ने कहा कि पीएम ने कहा था कि हमने रमजान पर ज्यादा बिजली दी है और दिवाली पर कम। हमने आंकड़े रखे तो पता चला कि दिवाली पर ज्यादा बिजली दी गई थी। पीएम मोदी गंगा मैया की कसम खाएं कि काशी को 24 घंटे बिजली मिल रही है या नहीं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है