Expand

सीबीआई जांच पर बोले अखिलेश- हमारे पास गठबंधन, बीजेपी के पास सीबीआई

सीबीआई जांच की आंच झेल रहे हैं अखिलेश

सीबीआई जांच पर बोले अखिलेश- हमारे पास गठबंधन, बीजेपी के पास सीबीआई

- Advertisement -

लखनऊ। अवैध खनन मामले में सीबीआई जांच की आंच में जी रहे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को बीजेपी को अपने निशाने पर लिया। इस स्दौरान अखिलेश ने कहा कि ‘हम गठबंधन कर सकते हैं, जनता के बीच जा सकते हैं और जिन्हें रोकना है उनके पास सीबीआई है।’ शनिवार को लखनऊ में आईएएस अफसर बी चंद्रकला के घर और हमीरपुर में एसपी नेता के घर सीबीआई की रेड पड़ने के बाद अखिलेश यादव का यह बयान आया है।

यह भी पढ़ें :- अखिलेश यादव पर लटकी तलवार, मुलायम कर सकते हैं पार्टी से बाहर

साफ किया एसपी-बीएसपी का गठबंधन गणित

अखिलेश ने कहा कि सीबीआई का स्वागत है। पहले कांग्रेस ने सीबीआई से मिलने का मौका दिया था। अब बीजेपी यह मौका दे रही है। सीबीआई को छापेमारी या पूछताछ जो करनी है करे, हम तैयार हैं। हमसे जो पूछा जाएगा हम उसका जवाब देंगे। इस दौरान उन्होंने बीएसपी-एसपी के गठबंधन की एक तरह से पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पार्टियां अपना गणित साध रही हैं। बीजेपी के नेतृत्व पर अखिलेश ने सवाल उठाते हुए कहा कि हमने एक्सप्रेसवे बनाया तो उन्होंने उसकी भी जांच करवाई।

बीजेपी के पास जो है वह उसका इस्तेमाल कर रही है। उनके पास सीबीआई है, तो हमारे पास भेज रही है। सीबीआई का स्वागत है। उनके पास पैसे हैं, तो उन्होंने विज्ञापन में 5,000 करोड़ खर्च कर दिए। अभी यह सामने नहीं आया है कि किसको कितना मिला, लेकिन जब टीवी पर खबर देखते हैं तो समझ आता है कि किसको कितना मिला है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है