×

‘Rustam’ की Uniform की नीलामी को लेकर Akshay-Twinkle को कानूनी नोटिस

‘Rustam’ की Uniform की नीलामी को लेकर Akshay-Twinkle को कानूनी नोटिस

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar और उनकी पत्नी Twinkle Khanna 2016 में आई फिल्म ‘रुस्तम’ को लेकर विवाद में फंस गए हैं। सशस्त्र बलों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए 11 रक्षा अधिकारियों और आठ अन्य लोगों ने Akshay Kumar व Twinkle Khanna को एक कानूनी नोटिस भेजा है। Akshay और Twinkle पर 2016 में आई फिल्म ‘Rustam’ में इस्तेमाल की गई नौसेना की एक Uniform को नीलामी के लिए पेश करने का आरोप लगाया गया है।


नोटिस की एक प्रति नीलामी घर साल्ट स्काउट और रक्षा मंत्रालय के कार्यालय को भी भेजी गई है। नौसेना के सेवारत और सेवानिवृत्त अधिकारियों के समूह ने कहा कि Uniform को नौसेना की असली वर्दी बताते हुए नीलामी के लिए पेश करने की गतिविधि भावनाओं को आहत करने वाली है। इस समूह में एक नौसेना कर्मी की पत्नी और सात सेवानिवृत्त अधिकारी भी शामिल हैं। नोटिस में कहा गया है कि सशस्त्र बलों की वर्दी से मिलती-जुलती दिखने वाली Uniform ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक संभावित खतरा पैदा किया है क्योंकि यह तथाकथित वर्दी, तमगा और बैज राष्ट्र विरोधी तत्वों के हाथ लग सकता है, जो संकट पैदा करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

अब तक लग चुकी 2,35,000 रुपए की बोली

समूह ने मंत्री से Akshay और Twinkle के खिलाफ कार्रवाई करने और 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में पहनी गई Uniform की नीलामी रोकने का अनुरोध किया है। गौर हो कि यह फिल्म नौसेना अधिकारी केएम नानावती के वास्तविक जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार ने जंतुओं के बचाव और कल्याण के लिए काम करने वाले एक एनजीओ की मदद को लेकर 26 अप्रैल को इस Uniform को नीलामी के लिए पेश किया था। इस नीलामी के तहत बोली लगाने की प्रक्रिया 26 मई को खत्म होगी और अब तक 2,35,000 रुपए की बोली लगी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है