Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

अक्षय और प्रियदर्शन की दोस्तीः नेशनल Award पर उठे सवाल

अक्षय और प्रियदर्शन की दोस्तीः नेशनल Award पर उठे सवाल

- Advertisement -

Akshay national award : मुंबई। 64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अपने 25 साल के करियर में अक्षय कुमार का यह पहला अवॉर्ड है। अक्षय कुमार को यह अवॉर्ड दिए जानेपर एक के बाद एक सवाल उठते नजर आ रहे हैं। इस अवॉर्ड ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के फीचर फिल्म सेक्शन के चेयरपर्सन प्रियदर्शन को मुश्किल में डाल दिया है। लोग दोनों के बीच दोस्ती को अवॉर्ड से जोड़ रहे हैं। ऐसे में प्र‍ियदर्शन अक्षय कुमार को इस पुरस्‍कार के लिए चुने जाने के फैसले का पक्ष रखते नजर आए हैं।

दोनों के बीच दोस्ती को अवॉर्ड से जोड़ रहे लोग

फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ के डायरेक्‍टर प्रियदर्शन का कहना है कि अक्षय को यह पुरस्‍कार उनकी फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रुस्‍तम’ की परफॉर्मेंस के लिए दिया गया है। प्रियदर्शन का कहना है कि, क्यों लोग उनसे इस बात को लेकर सवाल कर रहे हैं। जब पिछले साल रमेश सिप्पी जूरी के हेड थे तब अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। वहीं जब प्रकाश झा जूरी के हेड थे तब अजय देवगन को अवॉर्ड मिला था, ये भी अच्छे दोस्त हैं तो तब क्यों नहीं सवाल किए गए।


आपको बता दें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को यह पुरस्‍कार दिए जाने पर कई सवाल उठाए गए। प्रियदर्शन ने कहा कि हमें ऐसी फिल्‍मों को प्रमोट करना चाहिए जो भारतीय संस्‍कृति को दिखाएं और एयरलिफ्ट’ और ‘रुस्‍तम’ एक ऐसी फिल्म हैं जो भारतीय संस्‍कृति को दर्शाती हैं। क्षेत्रीय सिनेमा सामाजिक मुद्दों पर कहानी कहने का बहुत अच्‍छा काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें: National Film Awards : अक्षय कुमार Best Actor, नीरजा Best Movie

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है