Expand

शराब नहीं छोड़ सकते तो Bihar छोड़ दें

शराब नहीं छोड़ सकते तो Bihar छोड़ दें

- Advertisement -

पटना। जो लोग शराब नहीं छोड़ सकते वो बिहार छोड़ दें। शराबंदी पर लगातार लोगों का गुस्सा झेल रहे सीएम नीतीश कुमार ने पटना में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि शराबबंदी को लेकर उनका फैसला पक्का है और इसे लेकर किसी भी तरीके की समझौते की कोई गुंजाइश नहीं है। नीतीश ने बताया कि शराबबंदी को लेकर उनके ऊपर काफी दबाव है। उन्होंने कहा कि लोग उनसे मजबूत कानून को लचर बनाने की मांग कर रहे हैं मगर वो ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं जिससे शराबबंदी से जुड़ा हुआ कानून कमजोर हो।

  • सीएम  नीतीश बोले, मेरा फैसला पक्का
  • किसी तरह के समझौते की कोई गुंजाइश नहीं

उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बाद बिहार में एक सामाजिक क्रांति की मजबूत नींव रखी गई है। मौके पर मौजूद पुलिस के आला अधिकारियों को भी नीतीश कुमार ने निर्देश दिया कि वह शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के अलावा ऐसे लोगों पर भी निगरानी रखें जो शराबबंदी से पहले शराब का कारोबार करते थे। सीएम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि ऐसे लोगों पर भी निगरानी रखना बेहद जरूरी है जो पहले शराब का व्यापार करते थे या फिर अवैध शराब के धंधे में लगे हुए थे। यह जानना जरूरी है कि ऐसे लोग आजकल क्या कर रहे हैं। ऐसा तो नहीं कि शराब के धंधे को छोड़कर अब वह ड्रग्स के कारोबार में शामिल हो गए हैं।

शराबंदी भी करे मोदी सरकार
नीतीश ने मोदी सरकार से भी अपील की कि नोटबंदी के बाद केंद्र को अब बेनामी संपत्ति धारकों पर कार्रवाई करनी चाहिए और उसके बाद पूरे देश में शराबबंदी लागू करने चाहिए। नीतीश ने कहा कि नोटबंदी, बेनामी संपत्ति पर कार्रवाई और शराबबंदी के बाद समाज से काला धन को समाप्त किया जा सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है