Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

वीडियो : बिना डरे जहरीले सांप के साथ खेल रहा था शराबी, और फिर..

वीडियो : बिना डरे जहरीले सांप के साथ खेल रहा था शराबी, और फिर..

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social media) पर एक शराबी (drunker) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शराबी बिना डरे एक जहरीले सांप से खेलते हुए दिख रहा है। शराबी को ऐसा करते देख वहां मौजूद भी हैरान रह जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शराबी सांप को अपनी तरफ बुलाता है। सांप के साथ शराबी का यह खेल ज्यादा देर नहीं चल पाटा आखिर में सांप भी आपा खो देता है और शराबी को डस (Snakes Bite) लेता है। जानें फिर शराबी के साथ क्या होता है।

 

यह भी पढ़ें :- तीसरा विश्व युद्ध: अमेरिका-ईरान में हुआ घमासान, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #WorldWar3

 

राजस्थान में दौसा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियोशराब के नशे में चूर एक शराबी ने मौत की परवाह नहीं की और सांप के साथ खेलने लगा. शराबी ने सांप को पकड़ लिया. इतना ही नहीं करीब आधे घंटे तक शराबी सांप को बार-बार पकड़ता रहा. इस दौरान सांप ने शराबी को जगह-जगह डंस लिया. सांप के डंसने से शराबी का पूरा शरीर नीला पड़ गया. ग्रामीणों को जब इसकी खबर लगी तो वे मौके पर पहुंचे और शराबी को उपचार कराने के लिए ले गए. सांप और शराबी का यह वायरल वीडियो दौसा जिले के गुढाकटला गांव का बताया जा रहा है. शराबी व्यक्ति का नाम प्रकाश महावर बताया जा रहा है.कोबरा का रास्ता रोका और कई बार उठाकर फेंकाकोबरा ने भी कई बार किया शराबी पर हमलाकोबरा की हुई मौत, शराबी की हालत गंभीरपूरा शरीर पीड़ा नीला, जयपुर रैफरदौसा के बसवा की घटनाबचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

Bablu yadav 'rana' alwar ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ଶୁକ୍ରବାର, ଜାନୁଆରୀ 3, 2020

सांप के शराबी को डसने के बाद उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया जाता है। बता दें, हैरान कर देने वाला यह वीडियो राजस्थान के दौसा जिले स्थित बांदीकुई का है। वीडियो में शराबी सांप के साथ पहले तो बातें करता है, जब सांप वहां से जाने लगता है तो शराबी उसका रास्ता रोकता है। शराबी और सांप का यह तमाशा देखने वहां कई लोग इक्क्ठा हो जाते हैं। लेकिन आखिर में सांप भी तंग होकर शराबी को डस लेता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है