Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अफजल गुरु को बताया ‘बलि का बकरा’, फिर दी सफाई

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अफजल गुरु को बताया ‘बलि का बकरा’, फिर दी सफाई

- Advertisement -

नई दिल्ली। महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां दिग्गज अदाकारा सोनी राजदान (Soni Razdan) एक बार फिर विवादों में हैं। दरअसल सोनी ने आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए डीएसपी देवेंद्र सिंह और अफजल गुरु (Afzal Guru) से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए अफजल गुरु की फांसी पर सवाल उठा दिए हैं। सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर अफजल गुरु के पत्र का वो बयान शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि डीएसपी देवेंद्र सिंह ने मुझे टॉर्चर किया था और मुझसे कहा था कि मुझे उसके लिए एक छोटा सा काम करना है।

राज़दान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ये न्याय का मजाक है। कौन उस मरे हुए इंसान को वापस लाएगा अगर बाद में ये पता चलता कि वो निर्दोष था। इसीलिए कभी भी मौत की सजा को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। और इसीलिए इस मामले में सॉलिड जांच की जानी चाहिए कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया था। राज़दान के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अफजल को बलि का बकरा बताए जाने पर उनकी आलोचना की।

इसके बाद राजदान के बयान पर मचे घमासान के बाद उन्होंने एक अलग ट्वीट कर अब अपनी सफाई दी है। उन्होंने सफाई में कहा, ‘कोई यह नहीं कह रहा है कि वह (अफजल गुरु) निर्दोष है। लेकिन अगर उसे प्रताड़ित किया गया था और बाद में यातना देने वाला उससे कहे कि वह जो कहता है, उसे वह पूरा करे तो क्या इसकी पूरी तरह से जांच करने की जरूरत नहीं है? देविंदर सिंह के आरोपों को किसी ने गंभीरता से क्यों नहीं लिया। यह संकटपूर्ण है।’

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है