Covid-19 Update

1,98,361
मामले (हिमाचल)
1,90,296
मरीज ठीक हुए
3,369
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के बीच अलका लांबा ने की सोनिया गांधी से मुलाकात

कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के बीच अलका लांबा ने की सोनिया गांधी से मुलाकात

- Advertisement -

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की बागी विधायक अलका लांबा (Alka Lamba) ने मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात की। इसके बाद अलका ने ट्वीट किया, ‘देश के मौजूदा हालात पर उनसे लंबे समय से चर्चा ड्यू थी।आज मौका मिला तो हर मुद्दे पर खुल कर बात हुई।’ गौरतलब है कि ऐसी खबरें हैं कि अलका कांग्रेस (Congress) में शामिल हो सकती हैं। बता दें कि अलका ने पहले घोषणा की थी कि वह 2020 में पार्टी छोड़ देंगी।

यह भी पढ़ें :-Breaking : सरकार ने वापस लिए “इस” कैबिनेट मंत्री पर दर्ज चारों मुकदमे

लांबा, जिन्होंने 1994 में कांग्रेस में एक छात्र नेता के रूप में शुरुआत की, ने हाल ही में AAP के खिलाफ खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि 2013 में आपके साथ शुरू हुई मेरी यात्रा 2020 में समाप्त होगी। मेरी शुभकामनाएं पार्टी के समर्पित क्रांतिकारी जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ होंगी, उम्मीद है कि आप दिल्ली में एक मजबूत विकल्प बने रहेंगे। पिछले छह साल यादगार रहे हैं और मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है. बता दें कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के लिए प्रचार करने से इनकार कर दिया और केजरीवाल के रोड शो में भी हिस्सा नहीं लिया क्योंकि उन्हें इवेंट के दौरान अपनी कार के पीछे चलने के लिए कहा गया था।


बता दें कि एक छात्र नेता के रूप में उनके कार्यकाल के बाद, लांबा को 2002 में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया गया था। 2003 में, उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता मदन लाल खुराना के खिलाफ मोती नगर निर्वाचन क्षेत्र से दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने दिसंबर 2014 में AAP में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी और 2015 में चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुमन कुमार गुप्ता को हराकर जीत हासिल की।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है