×

‘भाभी जी घर पर हैं’ के इस एक्टर की शिमला में बड़ी पहल

‘भाभी जी घर पर हैं’ के इस एक्टर की शिमला में बड़ी पहल

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। ‘भाभी जी घर पर हैं’ के लीडिंग एक्टर रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud) (तिवारी जी) ने शिमला (Shimla) में हिमाचल (Himachal) में छिपी प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए बड़ी पहल की है। इस कड़ी में ऑल इंडिया आर्टिस्ट एसोसिएशन (All India Artists Association) द्वारा 64वें ऑल इंडिया ड्रामा (Drama) और डांस (Dance) प्रतियोगिता (Competition) का शिमला (Shimla) के कालीबाड़ी हॉल में आगाज हो गया है। इस बार 22 राज्यों के 1 हजार से ज्यादा प्रतिभागी कलाकार प्रतियोगिता में अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता (Competition) में 320 नृत्य और 30 नाटकों का मंचन किया जाएगा।


यह भी पढ़ें: शिमला समर फेस्टिवलः लोकल कलाकारों को मिले ज्यादा मौका

 

प्रतियोगिता (Competition) में 22 राज्यों की अनूठी संस्कृति और सभ्यता की झलक लोगों को देखने को मिलेगी। “भाभी जी घर पर हैं ” नाटक के लीडिंग एक्टर रोहिताश गौड़ (तिवारी जी) इस प्रतियोगिता (Competition) को आयोजित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता (Competition) के आयोजन का उभरते हुए युवा कलाकारों को मंच प्रदान करना है। युवाओं को नशे से बचाने के लिए भी इस तरह की प्रतियोगिता (Competition) और टीवी के रियलिटी शो (Reality Show Of TV) मोटीवेट करने का काम करते हैं। युवाओं को एनर्जी को सही दिशा में लगाने के लिए संस्था काम रही है। हिमाचल (Himachal) में भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन युवाओं को मंच नहीं मिल पाता है।

यह भी पढ़ें: सुहावने मौसम के बीच शिमला समर फेस्टिवल का आगाज, राज्यपाल ने किया शुभारंभ

ऑल इंडिया आर्टिस्ट एसोसिएशन (All India Artists Association) के कलाकार पहली बार शिमला समर फेस्टिवल (Shimla Summer Festival) में भव्य सांस्कृतिक परेड में हिस्सा लेंगे। रोहिताश गौड़ मूल रूप से शिमला (Shimla) के ही रहने वाले हैं और टीवी जगत में कई नाटकों में अपनी कला का जलबा दिखाकर काफी नाम भी कमा चुके हैं।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है