Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

राफेल डीलः अगर मोदी सरकार निर्दोष तो जेपीसी का करे गठन

राफेल डीलः अगर मोदी सरकार निर्दोष तो जेपीसी का करे गठन

- Advertisement -

मंडी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल का कहना है कि अगर केंद्र सरकार राफेल डील पर खुद को निर्दोष मानती है तो फिर ज्वाइंट पार्लियामेंट कमेटी (जेपीसी) का गठन करे। यह बात उन्होंने मंडी में मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने बताया कि आज देश के 100 प्रमुख शहरों में रफेल डील को लेकर पत्रकार वार्ताएं करके केंद्र सरकार से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि 520 करोड़ की कीमत वाला जहाज 1670 करोड़ में क्यों खरीदा गया। क्यों किसी सरकारी कंपनी से यह प्रोजैक्ट छीनकर किसी निजी कंपनी को दिया गया।


यदि राष्ट्र सुरक्षा में कीमत छुपाना देशहित में है तो यूपीए के कार्यकाल में जब बीजेपी इन विषयों पर सवाल करती थी तो क्या वो देशद्रोह था। वहीं इन्होंने केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से भी सदन को गुमराह करने का आरोप लगाया है। जयवीर ने कहा कि पहले रक्षा मंत्री ने इसकी कीमत बताने की बात कही, लेकिन अब इसे बताने में आनाकानी कर रही है।

इनका कहना है कि यदि केंद्र की एनडीए सरकार इस मामले पर किसी घोटाले से इनकार कर रही है तो जेपीसी का गठन करे। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता इस पूरे मामले पर सच को जानना चाहती है और कांग्रेस उस सच को उजागर करके रहेगी, चाहे उसके लिए जमीनी स्तर पर किसी भी लड़ाई को क्यों न लड़ना पड़े।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है