Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

नाहन में गरजीं महिलाएं, मोदी और जयराम सरकार के खिलाफ नारेबाजी

नाहन में गरजीं महिलाएं, मोदी और जयराम सरकार के खिलाफ नारेबाजी

- Advertisement -

नाहन। स्थानीय बस स्टैंड पर अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति के बैनर तले महिलाओं ने स्थानीय मुद्दों के साथ-साथ यूपी के उन्नाव रेप मामले को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। इस बीच महिला हिंसा के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र की मोदी (Modi) व प्रदेश की जयराम सरकार (Jai Ram Govt) के खिलाफ नारेबाजी की।


यह भी पढ़ें: वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, भट्ठियां तोड़ीं- 4 हजार लीटर अवैध शराब नष्ट


अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की राज्य अध्यक्ष संतोष कपूर के नेतृत्व में किए प्रदर्शन में महिलाओं ने नाहन मेडिकल कॉलेज (College) की अव्यवस्थाओं व सुविधाओं की कमी, बढ़ते नशे, खस्ताहाल सड़कों, ओवरलोडिंग पर शिकंजा कसने के बाद आम जन को आ रही परेशनियों को लेकर जहां प्रदेश सरकार पर निशाना साधा, वहीं देश में बढ़ती महिला हिंसा की घटनाओं सहित यूपी के उन्नाव में हुए रेप मामले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को भी खरी खोटी सुनाई। संतोष कपूर ने कहा कि मेडिकल कॉलेज नाहन (Nahan) में अव्यवस्थाएं फैलने के साथ-साथ सुविधाएं नहीं है।

अल्ट्रासाउंड के लिए महिलाओं को कई-कई दिनों तक इंतजार करना पड़ता है। सिटी स्कैन के लिए चंडीगढ़ रेफर कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि ओवरलोडिंग (Overloading) पर सरकार ने शिकंजा कसा है, वह सराहनीय है, लेकिन कोई व्यवस्था न किए जाने से आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़के खस्ताहाल पड़ी हैं, जिससे दुर्घटनाएं हो रही है। केवल ओवरलोडिंग ही दुर्घटनाओं का कारण नहीं है। संतोष कपूर ने आरोप लगाया कि महिलाएं हिंसा के साथ-साथ देश व प्रदेश में नशा लगातार बढ़ रहा है। इस पर सरकार कोई एक्शन नहीं ले रही। उन्होंने उन्नाव रेप मामले में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस मामले में पीएम ने भी एक शब्द नहीं बोला। इन्हीं समस्याओं को देखते हुए महिलाएं आज सड़कों पर उतरने के लिए बाधित हुई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है