×

23 को सामूहिक Strike करेंगे प्रदेश के सभी Doctors

23 को सामूहिक Strike करेंगे प्रदेश के सभी Doctors

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश में 23 जनवरी को सभी मेडिकल ऑफिसर्स सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। हिमाचल प्रदेश मेडिकल अफसर एसोसिएशन ने आज अगले एक महीने तक के लिए हड़ताल के लिए तिथियां जारी की हैं। एक बयान में एसोसिएशन ने प्रदेश सरकार से प्रदेश में डॉक्टरों के साथ हो रही प्रताड़नाओं के खिलाफ नॉन बेलएबल मीडिया पर्सन्स एक्ट लागू करने को लेकर एक डिमांड चार्ट प्रदेश सरकार को भेजा है।


  • नॉन बेलएबल मीडिया पर्सन्स एक्ट लागू करने की मांग
  •  सरकार को भेजा डिमांड चार्ट

अपनी मांगों को लेकर 23 को सामूहिक अवकाश के दौरान केवल इमरजेंसी सुविधाएं रहेंगी। इसके बाद 24 जनवरी से 2 फरवरी तक 10 दिनों के लिए काले बिल्ले पहन कर विरोध जताया जाएगा। 3 से 12 फरवरी तक सुबह 9 से 11 बजे तक रोज पेन डाउन स्ट्राइक करेंगे। इसके बाद 13 फरवरी को डाक्टर्स  फिर से सामूहिक् अवकाश पर जाएंगे। डाक्टर्स ने चेतावनी दी है कि अगर इसके बावजूद सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तो 24 फरवरी को सभी मेडिकल ऑफिसर्स ने सामूहिक त्यागपत्र देंगे। प्रदेश में 2500 से ज्यादा मेडिकल ऑफिसर हैं और सभी इस स्ट्राइक में भाग ले रहे हैं । एसोसिएशन के अध्यक्ष जीवानंद ने बताया कि रेजिडेंट डॉक्टर्स भी इस विरोध का समर्थन कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस दौरान केवल इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी।

हमीरपुर। हमीरपुर में एसोसिएशन के महासचिव डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि पिछले तीन सालों से हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन लगातार सरकार और प्रशासन से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहा है लेकिन बार बार मांगों को अनदेखा किया जा रहा है। जिससे अब डॉक्टरों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। प्रदेश भर के डॉक्टर मेडीपर्सन एक्ट को लागू करने की मांग कर रहे है। प्रदेश भर के डॉक्टरों ने मेडीपर्सन एक्ट को लागू करने की मांग को मनवाने के लिए आज अपने प्रदेश व्यापी आंदोलन की घोषणा कर दी है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है