Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

सभी राजनीतिक दलों, आम लोगों ने नम आंखों से दी अटलजी को श्रद्धांजलि

सभी राजनीतिक दलों, आम लोगों ने नम आंखों से दी अटलजी को श्रद्धांजलि

- Advertisement -

शिमला। अटल वाणी और अटल व्यक्तित्व के धनी देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृतियों को ताजा करने के लिए शिमला में सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं सहित आम जनता की भीड़ उमड़ी। शिमला के जिस ऐतिहासिक रिज पर कभी अटल बिहारी वाजपेयी ने रैली को संबोधित किया था, वहीं पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बड़ी संख्या में आम जन इकट्ठा हुए। श्रद्धांजलि सभा में भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेता शामिल हुए।

इस मौके पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत, सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, प्रेम कुमार धूमल, सांसद शांता कुमार, अनुराग ठाकुर, कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री, इंद्रदत्त लखनपाल, विक्रमादित्य सिंह, माकपा विधायक राकेश सिंघा, जयराम सरकार के सभी कैबिनेट मंत्री, भाजपा सांसद वीरेंद्र कश्यप, रामस्वरूप सहित, भाजपा विधायक मौजूद थे।


सभी धर्मों, सभी वर्गों के लोग आए

अपने प्रिय नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए हिंदु, मुस्लिम, सिक्ख व ईसाई समुदाय सहित तिब्बती लामा भी आए थे। आम जनता ने भी अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित की। अटल जी के दूसरे घर प्रीणी से आई महिलाओं ने भावुक मन से अपने अभिभावक को याद कर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए। प्रीणी के पूर्व उपप्रधान लोतराम भी पहुंचे थे। इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी पर तैयार एक डॉक्यूमेंटरी भी दिखाई गई। उस डाक्यूमेंटरी में दिखाया गया कि कैसे एक कलाकार ने अपनी कला का जादुई प्रदर्शन करते हुए अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र बनाए। इन सभी यादों के चलचित्र जब आंखों के सामने से गुजरे तो रिज पर उमड़ी जनता भावुक हो गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है