Covid-19 Update

58,570
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

जडेजा ने बताया गेंदबाजी का राज: बायां कंधा auto mode पर है

जडेजा ने बताया गेंदबाजी का राज: बायां कंधा auto mode पर है

- Advertisement -

  • टेस्ट क्रिकेट को आज और भी अच्छे से महसूस किया
  • टेस्ट और ओडीआई के लिए फिट लंबे समय तक खेल सकता हूं

All rounder Ravindra Jadeja : धर्मशाला। भारतीय टीम के आल राउंडर रविंद्र जडेजा ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी लगातार निखरती गेंदबाजी का राज बयान किया है। जडेजा ने पत्रकार वार्ता के दौरान इस बारे में पूछे सवाल पर कहा कि आजकल उनका बायां कंधा ऑटो मोड पर है। इसी कारण वह अच्छी गेंदबाजी करने में सफल हो पा रहे हैं। आज के मैच में अपने और टीम इंडिया के प्रदर्शन पर जडेजा ने कहा कि इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट की खूबी को और नजदीकी से महसूस किया है। टेस्ट क्रिकेट में बेहद रोमांच है और यह रोमांच बहुत उत्साहित करने वाला है। जडेजा ने सुबह के सत्र में बल्लेबाजी करने को लेकर कहा कि वह समय की मांग थी।

मेरी और साहा की भी यही बात हो रही थी की हमे रन बनाने होंगे और हम अपनी रणनीति में काफी हद तक कामयाब भी हुए। जडेजा ने कहा कि 30 रनों की लीड भी बहुत होती है और हम जब गेंदबाजी के लिए मैदान पर उतरे तो हमारा मनोबल बढ़ा हुआ था। पिच से मिलने वाली मदद का हमने पूरा फायदा उठाया और हम ऑस्ट्रेलियाई पारी समेटने में सफल रहे। जडेजा ने कहा कि इस वर्ष उन्होंने काफी टेस्ट क्रिकेट खेला है।

इससे उम्मीद है कि मैं टेस्ट और एक दिवसीय क्रिकेट के लिए फिट हूं और लम्बे समय तक क्रिकेट खेल सकता हूं। आज सुबह की पहली ही गेंद पर आउट होने के बारे में जडेजा ने कहा कि यह बहुत अच्छा हुआ कि ऐसा पहली ही गेंद पर हो गया। क्योंकि उसके बाद कुछ भी नहीं हुआ और जो दवाब था वो भी दूर हो गया। गौरतलब है कि आज सुबह की पहली ही गेंद पर जडेजा को कैच आउट करार दिया गया जिसपर जडेजा ने रिव्यु लिया और वह नॉटआउट रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज वेड से हुई तकरार पर जडेजा ने मजाकिया लहजे में कहा कि वेड कह रहे थे की आप मैच जीत जाओगे और हम साथ में डिन्नर करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है