×

मंडी जिला में खुली रहेंगी सभी दुकानें, Food Items की नहीं कोई कमी

मंडी जिला में खुली रहेंगी सभी दुकानें, Food Items की नहीं कोई कमी

- Advertisement -

मंडी। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आने वाले दिनों में बाजार बंद रहने की अफवाहों को डीसी मंडी (DC Mandi) ने खारिज किया है। इस मसले पर डीसी ने व्यापार मंडल मंडी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और सभी प्रकार की दुकानें खुली रखने की अपील की है। ताकि जरूरत की सभी चीजें आम जनता ले सके। इसी के साथ डीसी ने स्पष्ट किया है कि मंडी जिला में खाद्य पदार्थों की कोई कमी नहीं है। लगातार प्रशासन सभी चीजों पर नजर रखे हुए है।


यह भी पढ़ें: शिमला बस अड्डे पर कांग्रेस ने बांटे Sanitizer-Mask, राठौर बोले-जनता में विश्वास पैदा करना होगा

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि मंडी जिला में अभी तक कोई भी कोरोना वायरस पॉजिटिव (Coronavirus positive) नहीं है। बावजूद इसके एतिहातन सभी प्रकार के कदम उठाए जा रहे हैं। सरकार की ओर जारी सभी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विदेश से आने वाले किसी भी व्यक्ति को 14 दिन के लिए घर में निगरानी में रखा जाएगा। इस प्रक्रिया को होम क्वारंटाइन कहा जाता है।

उन्होंने बताया कि स्वस्थ्य लोगों को मास्क पहनने की जरूरत नहीं है। केवल लोगों के कांटैक्ट में आने वाले व्यक्ति को ही मॉस्क पहनना चाहिए। ताकि वायरस से बचा जा सके। उन्होंने जनता से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही इसे फैलाएं। प्रशासन की ओर से समय समय पर मीडिया के माध्यम से सभी प्रकार जानकारी जनहित में दी जा रही है। केवल इस जानकारी पर ही विश्वास करें। बता दें कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर मंडी जिला में प्रशासन सख्त कदम उठा रहा है। इसके तहत सरकारी कार्यालयों में केवल इमरजेंसी एंट्री ही दी जा रही है। जबकि अनावश्यक लोगों की भीड़ पर भी रोक लगा दी गई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है