Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

राहतः Hamirpur कोरोना पॉजिटिव लोगों के परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव

राहतः Hamirpur कोरोना पॉजिटिव लोगों के परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव

- Advertisement -

हमीरपुर। कोरोना वायरस पॉजिटिव लोगों के परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट (Report) नेगेटिव आई है। हमीरपुर (Hamirpur) के लिए यह एक राहत भरी खबर है। 18 अप्रैल को हमीरपुर (Hamirpur) जिले से 101 सैंपल जांच के लिए भेजे थे। इनमें कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों के परिवार वालों के भी सैंपल थे। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिवार वालों सहित 92 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव रही है। 9 सैंपल रिपीट हुए हैं। वहीं, पिछले कल हमीरपुर से 159 सैंपल भेजे गए हैं। इसमें डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 59 और आईजीएमसी शिमला में 100 सैंपल भेजे हैं। इनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: बाहरी राज्यों से बिना अनुमति Kangra पहुंचे लोगों की क्वारंटाइन में बिगड़ी तबीयत-Tanda में भर्ती

वहीं, हमीरपुर जिला में कोविड 19 (Covid-19) के दो पॉजिटिव मामलों के बाद जिला प्रशासन ने सख्ती कर दी है और दोनों पॉजिटिव मामलों वाले क्षेत्रों को हॉटस्पॉट बना दिया गया है। वहीं कटेंनमेट और बफर जोन में लोगों की आवाजाही पर पूर्णतय रोक लगा दी है। वहीं दोनों मामलों के सामने आने पर जिला में मीडिया कर्मियों को भी घरों में रहने के लिए निर्देश जारी किए हैं, जिस पर प्रदेश कांग्रेस के द्वारा जिला प्रशासन के ऐसे रवैया पर सवाल उठाए हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल और प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया चेयरमैन अभिषेक राणा ने इस तरह कर्फ्यू के दौरान जिम्मेदार मीडिया कर्मियों पर प्रतिबंध को हटाने की मांग की है।


यह भी पढ़ें: कोरोना अपडेटः हिमाचल में 23 एक्टिव केस, कोई Serious और वेंटिलेटर पर नहीं

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि मीडिया ने आपात की घड़ी में अहम भूमिका निभाकर अपने दायित्व का निर्वाहन किया है, लेकिन इस तरह कोरोना पॉजिटिव मामले आने पर मीडिया (Media) प्रतिबंध सही नहीं है और प्रशासन को चाहिए कि वह मीडिया को कवरेज के लिए मनाही ना करे। वहीं, कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा पत्रकारों को कवरेज के लिए मनाही किए जाना चिंता की बात बनी हुई है। क्योंकि आज आफत के दौर में मीडिया के माध्यम से ही लोगों को जानकारी मिल रही है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द ही प्रशासन इस बारे में विचार करें और अगर प्रतिबंध लगाया है तो इसकी नोटिफिकेशन जारी करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है