×

महिला ने पंचायत प्रधान पर जड़ा अश्लील हरकतें करने का आरोप

महिला ने पंचायत प्रधान पर जड़ा अश्लील हरकतें करने का आरोप

- Advertisement -

ज्वालामुखी। ज्वालाजी की एक पंचायत के प्रधान (Panchayat Pradhan) पर उसी क्षेत्र की ही रहने वाली एक महिला ने संगीन आरोप लगाए है। महिला का आरोप है कि उक्त प्रधान ने उसके घर मे घुसकर उसके साथ अश्लील हरकतें ( eveteasing)की है। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले को लेकर धारा 452, 454A, 504, व 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें :-चार लड़कों ने किया 7वीं की छात्रा का रेप, बचाने गए पिता को किया लहूलुहान


मामला
बीते 18 जून शाम के समय का है।म हिला ने थाना ज्वालामुखी( Jawalmukhi) में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका पति के साथ तलाक हो गया है और वह अपने बच्चों के साथ माता पिता के घर रहती है। महिला का आरोप है कि 18 जून को शाम को 6 बजे के करीब जब वह घर में अकेली थी तो पंचायत प्रधान जबरदस्ती उसके घर मे घुस गया व उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस बीच प्रधान ने उसके साथ हाथापाई भी की ओर उसके कपड़े तक भी फाड़ डाले।


महिला का कहना है कि इस बीच उसने अपने बचाव के लिए जोर से चिल्लाना शुरू किया, तभी उनकी माता घर पर पहुंच गई व उन्हें देखकर पंचायत प्रधान यहां से रफूचक्कर हो गया। जाते समय प्रधान उसे व उसके माता पिता को जान से मारने की धमकी देकर गया। यही नहीं महिला का आरोप है कि पंचायत प्रधान पहले भी कई बार उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुका है। उधर, इस पूरे मामले पर पंचायत प्रधान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकारा है। प्रधान ने कहा कि उसे बेवजह बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। बहरहाल पुलिस इस मामले में सभी के बयान दर्ज कर रही है, साथ ही मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है