Expand

दून के विधायक राम कुमार चौधरी ने करवाया मेरे परिवार पर हमला

दून के विधायक राम कुमार चौधरी ने करवाया मेरे परिवार पर हमला

- Advertisement -

बद्दी। पत्नी के नाम कंपनी के टिप्पर का चालान के बाद एएसपी बद्दी गौरव सिंह के तबादले के चलते सुर्खियों में रहे दून के विधायक राम कुमार चौधरी एक बार फिर चर्चा में आते नजर आ रहे हैं। इस बार सोलन की एक जिला परिषद सदस्य ने दून विधायक राम कुमार चौधरी पर संगीन आरोप लगाए हैं। दून हल्के के बरोटीवाला वार्ड की जिला परिषद सदस्य चौधरी सत्या देवी ने दून विधायक पर गंभीर आरोप जड़े हैं। चौधरी सत्या देवी ने कहा कि उनके परिवार व बेटे पर हुआ हमला एक राजनीतिक साजिश है और पूरे षड्यंत्र को दून विधायक की शह पर रचा गया। विधायक की शह पर यहां गुंडागर्दी का नंगा नाच खेला जा रहा है। सत्या देवी ने कहा कि उनके घर व परिवार पर जानलेवा हमले की साजिश विधायक द्वारा रची गई है। हमले में शामिल लोग दून विधायक के करीबी हैं। इतना ही नहीं इन हमलावरों में से 3-4 लोग दून विधायक के साथ अंबाला जेल में भी रहे हैं। सत्या देवी ने कहा कि इससे पहले बीबीएन इंटक महासचिव राज कुमार चौधरी के घर पर भी जानलेवा हमला हुआ था, उस हमले में भी दून विधायक का हाथ था। सीएम वीरभद्र सिंह की झाड़माजरी में आयोजित जनसभा में खलल डालने वाले लोग बीबीएन इंटक महासचिव के घर पर हुए हमले में शामिल थे।

उन्होंने कहा कि जब से मैंने जिला परिषद का चुनाव लड़ा और जीता है जब से सत्ताधारी दल के विधायक को तकलीफ है। अब राजनीतिक प्रतिशोध के चलते विधायक ओच्छे हथकंडों पर उतर आए हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन से मांग उठाई है कि उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। उन्होंने एसपी बद्दी से हमला करने वालों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। चौधरी सत्या देवी ने सीएम वीरभद्र सिंह से मांग उठाई है राजनीति की आड़ में गुंडागर्दी करने वाले जनप्रतिनिधियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए। अगर दून में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है।
ram-kumar-choudaryक्या कहते हैं दून विधायक राम कुमार चौधरी
दून विधायक राम कुमार चौधरी ने सारे घटनाक्रम पर अनभिज्ञता जाहिर की है। विधायक ने इन आरोपों को निराधार बताया। विधायक ने कहा कि गुरमेल चौधरी व अन्य लोग इंटक के नाम पर उद्योगों से जबरन व अवैध तरीके से उगाही करते हैं। इसी उगाही के पैसों को बांट को लेकर इनका हरियाणा के लोगों के साथ झगड़ा हुआ है। हमला करने वाले इन्हीं के साथी हैं। उगाही के पैसों के बांट व लेनदेन को लेकर इन लोगों का आपसी झगड़ा हुआ है। पुलिस में मामला दर्ज है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस जांच में सारा सच जनता के सामने आ जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है