×

रोहड़ू, ऊना व सोलन में हादसेः महिला सहित 3 की मौत, 12 जख्मी

रोहड़ू, ऊना व सोलन में हादसेः महिला सहित 3 की मौत, 12 जख्मी

- Advertisement -

प्रदेश में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित तीन की मौत हो गई है। वहीं, 12 लोग जख्मी हुए हैं। यह हादसे रोहड़ू, ऊना व सोलन में हुए। रोहड़ू के टिक्कर में कशैणी मोड़ के पास ऑल्टो खाई में गिरी है। ऊना के तहत जोगीपंगा में एक पिकअप ट्राला बेकाबू होकर पलट गया। वहीं, अर्की में जेसीबी पलटने से दो घायल हुए हैं।

कशैणी मोड़ के पास  अनियंत्रित होकर गिरी ऑल्टो

शिमला। जिले के रोहड़ू में आज एक कार दुर्घटना में लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा रोहड़ू के टिक्कर में कशैणी मोड़ के पास हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कशैणी मोड़ के पास सुबह ऑल्टो कार एचपी 10ए-9256 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हेमराज (42)  निवासी नरैण और शामु राम (82) गांव नरैण की मौत हो गई। हादसे में नरैण के रहने वाले  चालक संजीव शर्मा के अलावा राकेश कुमार और कशैणी के नरवीर जनार्था गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रोहड़ू अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है।


  • घायलों को रोहड़ू अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी किया रेफर
  • ओवर स्पीड मानी जा रही है हादसे का कारण, पुलिस में मामला दर्ज

पुलिस को हादसे की सूचना कशैणी के अनिल कुमार ने दी। हादसा की सूचना मिलते ही टिक्कर पुलिस चौकी से पुलिस जवान घटना स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को निकाला। पुलिस के मुताबिक हादसे में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि दूसरे की रोहड़ू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर संबंधित परिवारों को सौंप दिए हैं। हादसे के तीनों घायलों को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।बताया जाता है कि हादसा तेज गति से कार चलाने के चलते हुआ और तेज गति के चलते कार पर चालक नियंत्रण नहीं रख सका।

अर्की के चंडी में जेसीबी पलटी, दो गंभीर जख्मी

सोलन। अर्की के तहत पुलिस थाना दाड़लाघाट के अंतर्गत ग्राम पंचायत चंडी के पास गत रात्रि करीब 8 बजे एक जेसीबी सड़क से नीचे पलट गई। इसमें चालक संजीवकुमार उर्फ़ संजू पुत्र अम्बिका प्रसाद निवासी गांव कुलेली तहसील सलूणी जिला चंबा व परिचालक संजीव कुमार उर्फ़ आशु पुत्र रघुवीर सिंह गांव रंगस तहसील नादौन जिला हमीरपुर को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को दाड़लाघाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार देने के पश्चात आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। डीएसपी दाड़लाघाट नरवीर सिंह राठौर ने बताया कि पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से जेसीबी चलने का मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • UNA के जोगीपंगा में बेकाबू ट्राला पलटा, महिला की गई जान
    ऊना। उपमंडल के तहत जोगीपंगा में शनिवार शाम एक पिकअप ट्राला बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में वाहन सवार लोगों में एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक बच्चे समेत 7 अन्य जख्मी हो गए हैं। मृतका की पहचान सन्हाल निवासी सलमा देवी (38) के रूप में की गई है। घायलों में एक युवती व एक महिला को नाजुक हालत के चलते पीजीआई रेफर कर दिया गया था। इनमें महिला की मौत हो गई है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
  • एक बच्चे समेत 7 अन्य जख्मी, दो गंभीर जख्मी पीजीआई रेफर

मिली जानकारी के मुताबिक सन्हाल गांव के ग्रामीण पिकअप ट्राला में सवार होकर मकरैड़ की ओर जा रहे थे। जोगीपंगा के पास पहुंचने पर ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्राले में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें पहुंची हैं। सूचना मिलने के बाद 108 एंबुलेंस के ईएमटी मुनीष व राकेश मौके पर पहुंचे और घायलों को रीजनल अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला सलमा और युवती मोनिका (22) को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जहां सलमा ने दम तोड़ दिया। अन्य घायलों में खुरवाईं निवासी देवराज (27), नंगल जरियालां निवासी सुरेश कुमार (36), बंगाणा निवासी माया देवी (45), मोनिका (22), रजनी देवी(35), कांता देवी(55) और मनिंद्र सिंह (9) सभी निवासी सन्हाल शामिल हैं।

एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है