Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, अमिताभ बच्चन से माफी मांगता हूं- अमर सिंह

जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, अमिताभ बच्चन से माफी मांगता हूं- अमर सिंह

- Advertisement -

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर ट्विटर पर माफी मांगी है। अमर सिंह ने ट्वीट करके कहा की इस स्टेज में जब जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, मैं अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से माफी मांगता हूं। अमर सिंह ने ट्वीट करके कहा, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।’

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें मैसेज भेजा, जिसके बाद अमर सिंह ने अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट किया। बता दें कि अमर सिंह किडनी की समस्या से ग्रसित हैं और सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। गौरतलब है कि एक समय में अमर सिंह और अमिताभ बच्चन गहरे दोस्त हुआ करते थे। मगर वक्त ऐसा भी आया कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। ये खटास इतनी बढ़ गयी की अमर सिंह ने सार्वजनिक तौर पर बच्चन और उनके परिवार को लेकर टिप्पणियां करने लगे।

यह भी पढ़ें: सुषमा स्वराज के नाम पर रखा गया अंबाला Bus Stand और महिला कॉलेज का नाम

Message for Amit Ji

Today is my father’s death anniversary & I got a message for the same from Amitabh Bachchan ji. Sometimes you are aggressively reactive to a person whom you have given all your life. Similar turbulence of emotion did take place in our mutual releationship. At this stage of life when I am fighting a battle of life & death I regret for my over reaction against Amit ji & family. God bless them all.

Amar Singh ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ସୋମବାର, ଫେବୃଆରୀ 17, 2020

बता दें कि साल 2017 में एक टीवी चैनल में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला था, उससे पहले अमिताभ और जया अलग रह रहे थे। दोनों जनक और प्रतिक्षा बंगले में अलग-अलग रहते थे। लोग देश में हो रहे हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार मानते हैं। मैं जया और ऐश्वर्या राय बच्चन वाले विवाद का भी जिम्मेदार नहीं हूं।’ उस वक्त अमर सिंह को समाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद का जिम्मेदार बताया गया था। अपने पर लगाए गए आरोप को स्पष्ट करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि मीडिया हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार बताती है, फिर चाहे वो समाजवादी पार्टी का विवाद हो, अंबानी का हो या बच्चन परिवार का।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है