Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,432
मामले (भारत)
113,097,102
मामले (दुनिया)

Amazon India देगी 20 हजार नौकरी; वर्क फ्रॉम होम की सुविधा, ऐसे करें अप्लाई

Amazon India देगी 20 हजार नौकरी; वर्क फ्रॉम होम की सुविधा, ऐसे करें अप्लाई

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीचि जहां लोगों की नौकरियां जा रही हैं, लोग ऑफिस की नौकरी से परहेज कर वर्क फ्रॉम होम वाली जॉब को ज्यादा प्रेफ्रेंस देने लगे हैं। इस बीच अमेज़न इंडिया ने इस बात का ऐलान किया कि वह दुनिया भर में अपने उपभोक्ताओं को शॉपिंग का शानदार अनुभव देने के लिए 20 हजार लोगों को नौकरी देने जा रही है। ज्यादातर नौकरियां अमेज़न के ‘वर्चुअल कस्टमर सर्विस’ प्रोग्राम का हिस्सा हैं जो वर्क-फ्रॉम-होम के लिए विकल्प पेश करता है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में तीसरी टनल का Breakthrough, Leh की दूरी कर देगी 106 किमी कम

जानें किन शहरों में की जाएगी हायरिंग; अस्थायी होगी जॉब

हायरिंग अस्थायी तौर पर की जाएगी। कंपनी ने कहा है कि अगले छह महीने में ग्राहकों की संख्या बढ़ने के अनुमान को लेकर इन अस्थायी पदों को भरा जा रहा है। कंपनी की तरफ से हैदराबाद, पुणे, कोयम्बटूर, नोएडा, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, मैंगलोर, इंदौर, भोपाल और लखनऊ में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए गए हैं। कंपनी द्वारा जिन लोगों की नियुक्ती की जाएगी, वे ग्राहकों की फोन, ईमेल, चैट और सोशल मीडिया के माध्यम से मदद करेंगे। इस नियुक्ति के लिए योग्यता 12 वीं पास रखी गई है। इसके अलावा व्यक्ति की अंग्रेजी, हिंदी, तेलगु, तमिल या कन्नड़ भाषा में अच्छी पकड़ होनी चाहिए।

साल पूरा होने पर बहुत लोगों को किया जाएगा स्थायी

अमेजन इंडिया ने कहा है कि कैंडिडेट के प्रदर्शन और कारोबार की आवश्यकता के मुताबिक साल के अंत में इनमें से बहुत से लोगों की नौकरी स्थायी कर दी जाएगी। कंपनी से जुड़े एक अधिकारी ने बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए हम कस्टमर सर्विस ऑर्गेनाइजेशन में लगातार हायरिंग आवश्यकताओं की समीक्षा कर रहे हैं। हमारा अनुमान है कि अगले छह महीने में ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी, आने वाले समय में भारत और दुनिया में कई त्योहार हैं। बक़ौल अमेज़न इंडिया, ‘इस मुश्किल घड़ी में इस हायरिंग से कैंडिडेट्स को जॉब सिक्यॉरिटी और आजीविका मिलेगी। इसी साल अमेजन ने कहा था कि भारत में 2025 तक कंपनी 10 लाख लोगों को रोजगार देने का प्लान बना रही है। टेक्नॉलजी, इन्फ्रास्ट्रक्चर और लॉजिस्टिक्स में निवेश बढ़ाया जाएगा।’

यहां करें अप्लाई

वे लोग जो इन सीजनल नौकरियों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे 1800-208-9900 पर फोन कर सकते हैं या [email protected] पर ईमेल भी भेज सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है