Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

‘भावुक होकर लिया था संन्यास का फैसला, मुझमें अभी काफी क्रिकेट बाकी’ : अंबाती रायडू

‘भावुक होकर लिया था संन्यास का फैसला, मुझमें अभी काफी क्रिकेट बाकी’ : अंबाती रायडू

- Advertisement -

 


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने क्रिकेट (Cricket) से संन्यास पर एक बड़ा बयान दिया है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास (Retirement) का ऐलान किया था। दिग्गज खिलाड़ियों शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और विजय शंकर (Vijay Shankar) के चोटिल होने के बावजूद उन्हें वर्ल्ड कप टीम में नहीं लिया गया था, जिसके बाद उन्होंने अचानक से ही संन्यास का ऐलान किया था। संन्यास पर बात करते हुए उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। अबांती रायडू ने कहा कि उस दौरान उन्होंने भावुक होकर संन्यास लिया था और अभी उनमें क्रिकेट बाकी है।’


यह भी पढ़ें- धर्मशाला: भारत-द.अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए नहीं हुआ धोनी का चयन, ये रही टीम लिस्ट

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की एक समिति के सदस्य रत्नाकर शेट्टी को भेजे गए ई-मेल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले को भावनाओं में बहकर लिया जाने वाला फैसला बताया है। उन्होंने कहा है कि – वे खेल के सभी प्रारूपों में खेलना चाहते हैं। अंबाती रायडू ने कहा – ‘मुश्किल समय में मेरा साथ देने के लिए मैं चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK), वीवीएस लक्ष्मण और नोएल डेविड का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इन लोगों ने मुझे अहसास कराया कि मुझमें अब भी काफी क्रिकेट बचा है। मैं हैदराबाद की प्रतिभाशाली टीम के साथ इस सीजन में आगे की ओर देख रहा हूं और अपनी पूरी क्षमताओं के साथ टीम की मदद करना चाहता हूं। मैं दस सितंबर से हैदरबाद की टीम के साथ जुड़ने के लिए उपलब्‍ध हूं।

हैदराबाद क्रिकेट संघ के मुख्य चयनकर्ता नोएल डेविड ने रायडू के इस बयान का समर्थन किया और कहा- ‘अंबाती रायडू में अब भी पांच साल का क्रिकेट बचा है। डेविड ने कहा – ‘रायडू ने अच्छा फैसला लिया है। उनमें पांच साल का क्रिकेट बाकी है और वे युवाओं को तैयार करेंगे जो हमारे लिए बेहद अहम है।

रायडू के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अपना पिछला फर्स्ट क्लास मैच नवंबर 2017 में खेला था। अपने करियर के दौरान उन्होंने 97 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। अंबाती रायडू इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं। भारत के लिए 55 वनडे खेलने वाले रायडू ने 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, जिसमें नाबाद 124 का सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने तीन शतक और 10 अर्द्धशतक लगाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 79.04 है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है