Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

अंबेडकर की जयंती पर Congress पर हमला, दलित विरोधी करार

अंबेडकर की जयंती पर Congress पर हमला, दलित विरोधी करार

- Advertisement -

Ambedkar Jayanti : नाहन। शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कांग्रेस पर दलितों की अनदेखी के आरोप लगाए हैं। नाहन  में डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सांसद कश्यप ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा दलितों को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है और कांग्रेस द्वारा हमेशा दलितों की अनदेखी की गई है। उन्होंने कहा आज दलित समुदाय बीजेपी के साथ खड़ा है, जिसका उदाहरण यूपी चुनाव में भी देखने को मिला है। उन्होंने कहा की केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दलित वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं और विशेष बजट का प्रावधान किया गया है।

डॉ. बिंदल बोले, प्रदेश की कांग्रेस सरकार टायर्ड व रिटायर्ड सरकार 


डॉ. भीमराव अंबेडकर के जन्म दिवस पर बीजेपी नाहन के अनूसूचित मोर्चा सम्मेलन पर डॉ. राजीव बिंदल ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार टायर्ड व रिटायर्ड सरकार है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचारी, दलित विरोधी, किसान-महिला-युवा विरोधी सरकार है। पिछले दिन आए उपचुनाव के नतीजों ने 2017 में होने वाले आम चुनावों की नींव डाल दी है और जिस प्रकार भोरंज की जनता ने कांग्रेस की वीरभद्र सरकार की झूठी घोषणाओं को भ्रष्टाचार को मुंहतोड़ जवाब दिया है, उसी प्रकार आने वाले आम चुनावों में कांग्रेस का हाल होगा। सम्मेलन में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को प्रदेश से बाहर फैक कर ही दम लेंगे और बीजेपी की मजबूत सरकार प्रदेश में गठित करेंगे।

इस सम्मेलन में सांसद वीरेंद्र कश्यप ने मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित हुए। नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। मंडल अध्यक्ष दीनदयाल वर्मा, जिला परिषद सदस्य विनय कुमार व मुनीश चौहान, बीडीसी अध्यक्ष कविता चौाहन, अमर सिंह, ज्ञान चंद, नगर परिषद अध्यक्ष अनिता शर्मा, पूर्व अध्यक्ष शांति देवी, उपाध्यक्ष अविनाश गुप्ता, प्रधानगण, बीडीसी सदस्य, एवं अनेक अनूसूचित वर्ग के लोगों ने भाग लिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओपी सैनी, देवेन्द्र अग्रवाल, प्रतिभा कौशिक, विशाल तोमर व रेखा तोमर आदि ने भी भाग लिया। 

Ambedkar की जयंती पर 14 April को, अवकाश घोषित

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है