Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

Ambika Soni बोलीं, गला काटना है तो काट लो

Ambika Soni बोलीं, गला काटना है तो काट लो

- Advertisement -

मीडिया के सवालों के घेरे में फंस गईं अंबिका सोनी

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह के संगठन को लेकर दिए बयान व मानकोटिया प्रकरण पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अंबिका सोनी मीडिया के सवालों से बचती नजर आईं। उन्होंने यहां तक कह डाला कि मेरा गला काटना है तो काट लो। वहीं मानकोटिया मामले में उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस जब पूरी रिपोर्ट उनके पास भेजेगी तो मैं आपके सवालों का जवाब दूंगी।

सीएम के बयान व मानकोटिया प्रकरण में बचती नजर आईं

बता दें कि राष्ट्रपति की प्रत्याशी मीरा कुमार के चुनाव प्रचार को लेकर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी हिमाचल पहुंची हैं और आज ही सीएम वीरभद्र सिंह ने संगठन को लेकर विवादित टिप्पणी कर डाली। विधायक दल की बैठक के बाद जब पत्रकारों ने उनसे इस बारे सवाल पूछे तो वह सवालों का जवाब देने से बचती नजर आईं।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रणाली के बारे पूछा तो बता दिया। इसके अलावा किसी भी विवादित मुद्दे पर कुछ नहीं कर सकती हूं। मैं सीएम वीरभद्र सिंह व सुक्खू को बोलती हूं कि मुझे एक दो दिन में दोबारा बुला लें और मैं आपके हर सवालों का जवाब देने को तैयार हूं। पार्टी ने तय किया है कि आज मीरा कुमार के अलावा और कोई बात नहीं होगी। मैं दोबारा आउंगी और एक-एक एमएलए से बैठक करूंगी। मानकोटिया प्रकरण में जब प्रदेश की तरफ से पूरी रिपोर्ट भेजी जाएगी तो जो मेरा जवाब होगा आप जवाब ले लेना। सीएम के बयान पर उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र से पूछे बगैर जवाब दूं, यह ठीक नहीं होगा। आपने मेरा गला काटना है तो काट लो।

BJP को बताना होगा, 3 वर्ष में क्या किया 

प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी अंबिका सोनी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जनता को बताना होगा कि तीन वर्ष में उनकी एनडीए सरकार ने क्या किया है। उन्होंने कहा कि तीन वर्ष पहले बीजेपी ने देश व प्रदेश की जनता से जो-जो वादे किए थे, उनका क्या हुआ है। उनका कहना था कि प्रदेश की वीरभद्र सिंह सरकार ने अपने चुनावी मेनीफेस्टो को लागू किया है और विकास को लेकर वह जनता के बीच जाएंगे, जबकि बीजेपी को बताना होगा कि उन्होंने जो वादे किए थे, उनका क्या हुआ है। 

पीटरहाफ में मीडिया से मुलाकात में अंबिका सोनी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार यूपीए के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का ही लोकार्पण कर रही है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर की कारगिल टनल और कटरा से उधमपुर रेल मार्ग का जिक्र करते हुए कहा कि ये यूपीए सरकार ने तैयार की हैं और मोदी ने केवल इसे हरी झंडी दिखाई है। उन्होंने बीजेपी से पूछा कि जहां पर उनकी सरकारें हैं, वहां क्या किया है।

Virbhadra का तंज, क्या यहां संगठन है

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है