Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

पीपीई किट पहनकर बारात में घुस गया एंबुलेंस ड्राइवर, डांस कर दूर भगाया स्ट्रेस

पीपीई किट पहनकर बारात में घुस गया एंबुलेंस ड्राइवर, डांस कर दूर भगाया स्ट्रेस

- Advertisement -

देश में हर रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है और लोग महामारी के डर से अपने घरों में बंद हो गए हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो खुद की परवाह किए बिना दिन-रात कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटे हैं। डॉक्टर, नर्स, पुलिस, एंबुलेंस ड्राइवर और हॉस्पिटल-पुलिस स्टेशन के अन्य कर्मचारी घंटों तक पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर लोगों को बचाने की कोशिश में जुटे हैं। ऐसे ही एक कोरोना वॉरियर (Corona Warrior) का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी के एक एंबुलेंस ड्राइवर का है।

कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ने के कारण एंबुलेंस ड्राइवर्स (Ambulance Driver) पर भी काफी जिम्मेदारी बढ़ गई है। बिना रेस्ट के ये लोग घंटों पीपीई किट पहनकर सड़कों पर अपनी एंबुलेंस दौड़ाते रहते हैं। ऐसी हालत में ये लोग शारीरिक और मानसिक रूप से थक जाते हैं और अपना मनोरंजन का साधना ढूंढते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ हल्द्वानी में, जहां एक एंबुलेंस ड्राइवर बारात देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया और एंबुलेंस से उतरकर पीपीई किट में ही लोगों के साथ डांस करने लग गया।

पीपीई किट में एंबुलेंस ड्राइवर को डांस करते देख पहले तो बारातियों ने डर कर उससे दूरी बना ली लेकिन ड्राइवर को देखकर सबको खुशी भी हुई। लोगों ने ड्राइवर महेश से पूछा गया कि वो बारात में डांस क्यों कर रहा है। इस पर उसने बताया कि दिन-रात कोविड मरीजों को देखकर वह तनाव का शिकार हो रहा था। ऐसे में बैंड-बाजे की आवाज सुनकर उससे कंट्रोल नहीं हुआ और स्ट्रेस कम करने के लिए वह उन लोगों के साथ डांस करने लगा। डांस के बाद उसका स्ट्रेस काफी कम हो गया। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इन कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है