×

Curfew के बीच हिमाचल के पूर्व MLA ने सड़क पर दिया धरना, बेटे को जारी होगी Advisory

Curfew के बीच हिमाचल के पूर्व MLA ने सड़क पर दिया धरना, बेटे को जारी होगी Advisory

- Advertisement -

बिलासपुर। कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर (Former Himachal MLA Bumber Thakur) के बेटे कुरंजन ठाकुर के दो बार कर्फ्यू (Curfew) के आदेशों की उल्लंघना के बाद पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस उसे एडवाइजरी (Advisory) जारी करेगी। हिदायत दी जाएगी कि अगर तीसरी बार ऐसा किया तो सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही राशन बांटने के लिए जारी किए पास को भी कैंसल करवाने के लिए एसडीएम घुमारवीं को लिखा जाएगा। इसकी पुष्टि एसपी दिवाकर शर्मा ने की है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

राशन बांटने के लिए कुरंजन ठाकुर के नाम जारी हुआ है पास

बता दें कि आज पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे कुरंजन ठाकुर को पुलिस ने घुमारवीं थाना के तहत नाके पर रोका। उसने पुलिस को कर्फ्यू पास दिखाया और बताया कि वह अपने घर ओहर-बिलासपुर से अप-डाउन करता है। जरूरतमंदों को राशन बांटने के लिए पास इश्यू किया गया है। इसी बीच पूर्व विधायक बंबर ठाकुर भी वहां पहुंच गए। कंदरौर चौक पर बीच सड़क धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस पर गाड़ी की चाबी तक छीनने के आरोप लगाए। जैसे तैसे मामला शांत हुआ। कर्फ्यू पास होने के चलते आज पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

कुरंजन के खिलाफ कर्फ्यू आदेशों की अवहेलना के दो मामले हैं दर्ज

एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि उक्त युवक के खिलाफ कर्फ्यू आदेशों की अवहेलना के चलते दो मामले दर्ज हैं। आज उसने पास दिखाया तो एफआईआर नहीं हुई है। उसे एडवाइजरी जारी की जाएगी और सख्त हिदायत दी जाएगी कि तीसरी बार ऐसा करते नजर आए सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और जिस कार्य के लिए पास दिया गया हैए उसका प्रयोग उसी के लिए किया जाए। साथ ही एसडीएम घुमारवीं को लिख रहे हैं कि उक्त युवक कर्फ्यू पास का मिस यूज कर रहा हैए इसलिए पास रद्द किया जाए।

बंबर ठाकुर ने गाड़ी की चाबी छीनने का लगाया आरोप

पूर्व विधायक बंबर ठाकुर का कहना है कि घुमारवीं थाना के तहत कंदरौर चौक पर सुबह पुलिस अधिकारी ने गाड़ी की चाबी छीन ली। गाड़ी में राशन डाला था और जरूरतमंदों को राशन देने जा रहे थे। अभी 12 भी नहीं बजे थे। उन्होंने कहा कि जो गलत काम करता है उसे जेल में डालें। वह पुलिस की धमकी से डरने वाले नहीं हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है