Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

Delhi Election: शाह बोले- ‘गोली मारो’ और ‘भारत-पाक मैच’ जैसे बयान नहीं दिए जाने चाहिए थे

Delhi Election: शाह बोले- ‘गोली मारो’ और ‘भारत-पाक मैच’ जैसे बयान नहीं दिए जाने चाहिए थे

- Advertisement -

 

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के नतीजों में मिली में आम आदमी पार्टी के मुकाबले मिली काम सीटों पर पहली बार गृह मंत्री अमित शाह ने बयान दिया है।  उन्होंने कहा कि वे हार-जीत नहीं बल्कि विचारधारा के विस्तार के लिए चुनाव (Elections) लड़ते हैं। एक कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा- ‘हम सिर्फ चुनाव जीत और हार के लिए नहीं लड़ते हैं, BJP वो पार्टी है जो चुनाव विचारधारा के विस्तार के लिए लड़ती है।

शाह ने ये भी कहा कि दिल्ली के नतीजों को CAA और NRC पर मैंडेट के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। इसके दौरान शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान दिए गए अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा के बयान पर कहा कि ‘गोली मारो’ और ‘भारत-पाकिस्तान मैच’ जैसे बयान नहीं दिए जाने चाहिए थे। हालांकि, उन्होंने कहा कि पार्टी ने ऐसी टिप्पणियों से खुद को अलग कर लिया था। शाह ने यह भी स्वीकार किया कि दिल्ली चुनाव को लेकर उनका मूल्यांकन गलत था।

गौर हो दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी को 70 में से सिर्फ आठ सीटें मिलीं हैं जबकि केजरीवाल सरकार ने इस बार भी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीता है। इस बार के विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के खाते में 62 सीटें आई हैं। अमित शाह ने एक कार्यक्रम में कहा- इस बार के चुनाव के लिए हमारा अंदाजा गलत साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि नतीजों को शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। जो लोग शाहीन बाग का समर्थन करते हैं ये उनका अधिकार है, हम अगर उनके खिलाफ हैं तो ये हमारा अधिकार है।’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है