Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

#BJP : हावड़ा रैली में बोले अमित शाह-चुनाव के बाद दीदी रह जाएंगी अकेली

#BJP : हावड़ा रैली में बोले अमित शाह-चुनाव के बाद दीदी रह जाएंगी अकेली

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) पूरे दमखम से प्रचार करने में जुटी हुई है। लगातार बीजेपी की ओर से राज्य में रैलियों (Rally) का आयोजन किया जा रहा है। इसी साल अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) होने हैं। इस बीच आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने रविवार को हावड़ा (Howrah rally) में एक रैली को संबोधित किया। हालांकि इस रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को भी शामिल होना था, लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया। ऐसे में अमित शाह ने वर्चुअली ही रैली को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें:  #GhazipurBorder : AAP ने कहा-पुलिस और BJP ने मिलकर लिखी दिल्ली हिंसा की स्क्रिप्ट

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्मृति ईरानी ने जमकर टीएमसी की मुखिया और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा। अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि दस साल पहले ममता बनर्जी ने मां, माटी और मानुष का नारा दिया था, लेकिन अब यह नारा गायब हो गया। इसकी जगह पर तानाशाही, तुष्टिकरण और टोलबाजी चल रही है। लगातार टीएमसी नेताओं के पार्टी छोड़ने पर अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के बाद दीदी अकेली रह जाएंगी।

इसके अलावा अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जय श्री राम के नारे से बैर है, लेकिन पश्चिम बंगाल में राम राज्य स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने वाली है। स्मृति ईरानी ने सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर जय श्री राम के नारों को लेकर हुए घटना क्रम पर कहा कि जो जय श्री राम के नारे को अपमानित कर रहा है उस पार्टी में एक मिनट भी कोई राम भक्त नहीं टिक सकता। स्मृति ईरानी के साथ मंच पर टीएमसी के पूर्व नेता सुवेंदु अधिकारी, राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया, प्रबीण घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील, भाजपा सांसद घोष दिलीप घोष और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है