Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

CAA: राहुल पर बरसे शाह, कहा- ‘अगर कानून नहीं पढ़ा तो इटालियन में ट्रांसलेशन भेज दूंगा’

CAA: राहुल पर बरसे शाह, कहा- ‘अगर कानून नहीं पढ़ा तो इटालियन में ट्रांसलेशन भेज दूंगा’

- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने नागरिकता कानून (CAA) को लेकर कांग्रेस सांसद (Congress MP) राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा अगर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कानून नहीं पढ़ा है तो वह उन्हें इटालियन में ट्रांसलेशन भेज सकते हैं। अमित शाह ने राजस्थान के जोधपुर में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) पर एक जनसभा की। इस जनसभा में उन्होंने उन सभी दलों पर निशाना साधा जो कानून का विरोध कर रहे है। जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस कानून का विरोध कर रहे हैं वह उनसे बहस कर सकते हैं। अगर उनको कानून की समझ है।

अमित शाह ने जनसभा के दौरान कहा- ‘जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लें, लेकिन बीजेपी (BJP) इस कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी।’ उन्होंने कहा- ‘कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होगा। अमित शाह ने जनसभा के दौरान लोगों को (8866288662) नंबर पर मिसकॉल देकर नागरिकता कानून के लिए अपना समर्थन दर्ज कराने को कहा।

यह भी पढ़ें: जयराम का ऐलान- एमफिल, पीएचडी करने वालों की वेतन वृद्धि बहाल करने पर होगा विचार

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए शाह ने कहा- ‘कांग्रेस पार्टी ने नागरिकता कानून के खिलाफ दुष्प्रचार किया है, जिसकी वजह से देश के हजारों युवा गुमराह हुए। इसी वजह से हम नागरिकता कानून को लेकर जनजागरण कर रहे हैं।’ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर बात करते हुए शाह ने कहा- ‘दीदी कह रही हैं कि आपकी लाइने लग जाएंगी, आपसे प्रूफ मांगे जाएंगे। मैं बंगाल में बसे हुए सारे शरणार्थी भाइयों को कहना चाहता हूं कि आपको कोई प्रताड़ना नहीं झेलनी पड़ेगी, आपको सम्मान के साथ नागरिकता दी जाएगी।’ मायावती, अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा- ‘जो शरणार्थी पड़ोसी मुल्क से यहां आए हैं, उनमें अधिकतर दलित हैं। आप याद रखना कि इसका विरोध करना दलितों का विरोध करना होगा, जिसे देश याद रखेगा।’

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है