Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

शाह ने Virbhadra को कोसा, मुखिया ही जमानत पर तो कैसे होगा प्रदेश का विकास

- Advertisement -

नूरपुर। बीजेपी स्टार प्रचारक अमित शाह की उपस्थिति से हिमाचल में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं। आज जवाली के चलवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा। अमित शाह ने कहा कि जिस प्रदेश की सरकार के मुखिया सहित उसका सारा परिवार ही भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हो, उस प्रदेश का विकास भले कैसे हो सकता है? शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार के दलदल में आकंठ डूब चुकी है और इस भ्रष्ट सरकार से प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार मुक्ति पाना चाह रही है।

वीरभद्र सिंह ने मात्र अपना व अपने चहेतों का करवाया विकास

अमित शाह ने जनसभा में सीएम वीरभद्र सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने हुए कहा कि पांच साल के कार्यकाल में सीएम वीरभद्र सिंह ने मात्र अपना व अपने चहेतों का विकास करवाया है। शाह ने कहा कि प्रदेश में खनन माफिया, भू माफिया व शराब माफिया का बोलबाला रहा। माफिया राज से तो ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार नहीं अपितु माफिया सरकार चला रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में हिमाचल प्रदेश की जनता का जीना मुश्किल हो गया। बेरोजगारों की लंबी लाइन लगी हुई है, महंगाई चरम सीमा पर है। वहीं, इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए भी वोट की अपील की और कहा कि हिमाचल में बीजेपी 50 प्लस सीटों पर जीत हासिल करेगी।


Amit Shah का हमला : 5 साल में मात्र भूमि पूजन ही किए Virbhadra Singh ने

बनीखेत। बढ़ती चुनावी गतिविधियों के बीच हिमाचल  बीजेपी के स्टार प्रचार चुनावी गर्मी को बढ़ा रहे हैं।  डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के तहत बनीखेत में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी डीएस ठाकुर के पक्ष में जनसभा की। इस अमित शाह ने कांग्रेस तथा  सीएम वीरभद्र स‌िंह पर जम कर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि हिमाचल के सीएम ने पांच सालों तक मात्र भूमि पूजन ही किए।अमित शाह ने कहा कि भी प्रदेश सरकार जब कर्ज लेती है तो विकास करवाती है, लेकिन हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने कर्ज  तो लिया लेकिन विकास करवाने के बजाय पैसे को न जाने कहां गायब कर डाला।
कांग्रेस सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं है‌ जिसने भ्रष्टाचार न किया हो। यही कारण है कि देश से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। इस बार हिमाचल की बारी है और यहां कि जनता इस भ्रष्ट सरकार को बाहर का रास्ता जरूर दिखाएगी। उन्होंने लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की। इससे पहले शाह हेलीकॉप्टर से बनीखेत हेलीपेड पहुंचे, जहां उनका कार्यकर्ताओं और बीजेपी नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है