केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जीती Covid-19 से जंग; देश अब भी जूझ रहा

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जीती Covid-19 से जंग; देश अब भी जूझ रहा

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश भर में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच इस महामारी से संक्रमित पाए गए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इस जानलेवा वायरस को मात देने में सफलता हासिल की है। शुक्रवार को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negative) आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अमित शाह ने ट्वीट किया कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


मेदंता हॉस्पिटल के स्टाफ और स्वस्थ्यकर्मियों का आभार जताया

शाह ने ट्वीट कर लिखा कि मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूँ और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूँगा। अमित शाह का मेदांता हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। गृह मंत्री ने स्वस्थ होने के बाद अस्पताल के स्टाफ और स्वस्थ्यकर्मियों का भी आभार जताया है। शाह ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूँ। अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

यह भी पढ़ें: Corona पॉजिटिव मामला आने के बाद SP Office की दो शाखाएं सील

बीते 24 घंटे में गई हैं 1,000 से अधिक जानें

अमित शाह ने भले ही इस महामारी के प्रकोप से खुद को बचा लिया है , लेकिन देश में इस जानलेवा वायरस का कहर अब भी जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे के अंदर कोविड-19 के 64,553 नए मामले मिलने के बाद कुल मामले बढ़कर 24,61,190 हो गए हैं।​ कुल मामलों में से 6,61,595 मामले सक्रिय हैं। वहीं, देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर 48,040 हो गई है जबकि 17,51,555 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में इस महामारी के चलते देश के 1,000 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है