Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

Shah @ अरे राहुल बाबा, तनिक Virbhadra से भी पूछिए 5 साल में क्या किया

Shah @ अरे राहुल बाबा, तनिक Virbhadra से भी पूछिए 5 साल में क्या किया

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हमीरपुर में आयोजित रैली में कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने सोनिया,   और मनमोहन की सरकार के साथ हिमाचल में वीरभद्र सरकार का जिक्र करते इसे विकास विरोधी करार दिया। शाह ने फिर से कहा कि ऐसा नहीं कि हिमाचल में विकास नहीं है। आज हिमाचल में ड्रग माफिया, खनन माफिया, ट्रांसफर माफिया की फौज खड़ी की है। लेकिन फिर भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इनसे हिसाब मांगने के बजाय हम से हिसाब मांगते हैं। राहुल जी, हमसे पूछते थे कि मोदी सरकार ने तीन साल में क्या दिया। अरे राहुल बाबा,  हम पूरा हिसाब लेकर आए हैं। आपके पांच साल खत्म हो गए जरा वीरभद्र से तनिक पूछिए पांच साल में क्या किया। शाह ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वीरभद्र सिंह ने हिमाचल को कुछ नहीं दिया। उन्होंने बहुत कुछ दिया है। उन्होंने क्राइम रिकॉर्ड में हिमाचल को 70 पायदान में लाकर खड़ा कर दिया है जबकि यह सरकार आने से पहले 38वे पर था। वहीं, उन्होंने कहा कि हमने राष्ट्रीय राजमार्गों की डीपीआर के लिए 60 हजार करोड़ जारी किए लेकिन सरकार अभी तक इसकी डीपीआर तक नहीं बना पाई।

जहां बीजेपी की सरकार आती है वहां विकास होता है

अमित शाह ने कहा इससे पहले यूपी में चुनाव आया, वहां कांग्रेस गई, असम में चुनाव हुए वहां कांग्रेस गई, मणिपुर में चुनाव हुए वहां भी कांग्रेस हारी, अब हिमाचल में चुनाव आए हैं अब यहां भी कांग्रेस गई। शाह ने कहा कि जहां बीजेपी की सरकार आती है वहां विकास होता है। हमें हिमाचल के विकास से संतोष नहीं। उन्होंने कहा कि यहां हमारी भी सरकारे रही हैं। मगर हिमाचल का विकास ठीक से नहीं कर पाए। क्योंकि आपने हमें एक-एक बार पर ठपा लगाया है क्योंकि पांच साल जब हमारी सरकार होती है तो अगली बार आप कांग्रेस की चुनते हैं जो कि विकास की हवा निकाल देती है। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि एक बैलून होता है जब बच्चा मुंह से उसमें हवा भरता तो बैलून बड़ा होता है। वहीं जब बैलून दूसरे के हाथ में जाता है तो वह उसकी हवा निकाल लेता है। अगर बैलून से हवा निकल जाएगी तो क्या वह बड़ा होगा? उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी आती है बैलून में विकास की हवा भरती है और जहां कांग्रेस आती है, भ्रष्टाचार का पंचर कर हवा निकाल लेती है। वहीं, उन्होंने इस दौरान धूमल का भी जिक्र किया और कहा कि हमने प्रदेश में अनुभवी नेता के हाथों में कमान सौंपी है।

Shah @ Rahul बाबा दीवार पर लिख लो हिमाचल में BJP आने वाली है

मंडी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंडी के थुनाग से हुंकार भरी है, साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा है। जनसभा के दौरान अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा अब तो दीवार पर लिख लो, हिमाचल में बीजेपी आने वाली है। उन्होंने कहा कि मोदी का विजय रथ अब हिमाचल पहुंचने वाला है।

  • थुनाग में बीजेपी अध्यक्ष का वीरभद्र सिंह पर हमला, कहा जवाब मांग रहा हिमाचल

बहरहाल, अमित शाह ने जोश भर लहजों में कहा कि हिमाचल में बीजेपी की लहर नहीं सुनामी चल रही है। थुनाग में जुटी भारी भीड़ को देख शाह ने कहा कि थुनाग वालों नारा जोर से लगाओ, ताकि पीएम मोदी को दिल्ली में पता चल जाए कि बीजेपी वाले जयराम को जिताने के लिए यहां जमा हुए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में 5-5 साल वाली सरकार नहीं चाहिए। 20 साल की सरकार चाहिए। 5-5 साल का खेल बंद करें। विकास के गुब्बारे में बीजेपी हवा भरती है।


2014 के बाद के चुनाव याद करें राहुल गांधी

शाह ने कहा कि राहुल बाबा 2014 के बाद के सभी चुनावों को याद कर लें। हर चुनाव में बीजेपी ही आई है। मोदी सरकार ने 3 साल में देश का स्थान व गौरब बढ़ाने का काम किया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला तेज करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी पूछ रहे गुजरात में क्या विकास हुआ। राहुल बाबा हिमाचल गुड़िया की मौत व वीरभद्र के भ्रष्टाचार का हिसाब मांगता है। हिमाचल के विकास के लिए क्या किया, हिसाब दो मैं हिसाब देकर जाऊंगा। उनके मुताबिक, नरेंद्र मोदी व प्रेम कुमार धूमल की जोड़ी हिमाचल को आगे बढ़ाएगी। प्रदेश का ट्रांसफॉर्मर जल गया है इसे उखाड़ फेंको।

Dhumal की चुटकी, Shinde मेरे दोस्त, उनकी शुभकामनाएं हैं मुझे

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है