Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में उद्यमी ने दिवाली गिफ्ट में बांटी कारें

हिमाचल में उद्यमी ने दिवाली गिफ्ट में बांटी कारें

- Advertisement -

बद्दी। दीपावली के अवसर पर हिमाचल के उद्यमी ने नया रिकार्ड बनाया है। उसने अपने कर्मचारियों की कार्यप्रणाली व निष्ठा से प्रभावित होकर दो कर्मियों को आई टवंटी नई कारें प्रदान की हैं। यह पुरस्कार पाने वालों में हिमाचल प्रदेश के अंब  जिला ऊना का एक युवक भी शामिल हैं। मैगनाटैक नामक यह कंपनी औद्योगिक क्षेत्र बददी के प्लाट नंबर 74 सी (11) एचपीएसआईडीसी इंडस्ट्रियल एरिया बददी में कार्यरत है।
कंपनी के एमडी मुकेश सैनी ने बताया कि कार के रुप में पुरस्कार पाने वालों में सहायक कैमिस्ट प्रोडक्शन विभाग राहुल कुमार निवासी जिला ऊना और प्रोडक्शन मैनेजर सुखबीर सिंह निवासी यूपी शामिल हैं। गौरतलब है कि इससे पहले अहमदाबाद के हीरा व्यापारी अपने कर्मचारियो को दो बार दीवाली बोनस के रुप में कारें भेंट कर चुके हैं। हीरा व्यापारियों का बिजनेस करोडों अरबों का होता है जहां कारें दी जा सकती है लेकिन एक छोटे से फार्मा उद्योग ने जिस प्रकार ऐसा काम करके अपने कर्मचारियों का मान सम्मान किया है वह अन्य उद्योगों के लिए एक प्रेरणा का काम करेगा।
वहीं, कार पाने वाले युवक राहुल कुमार पुत्र राममूर्ति निवासी कुठैडा खैरला तहसील अंब जिला ऊना ने बताया कि मैं पांच साल से इस उद्योग में प्रोडक्शन कैमिस्ट के पद पर कार्य रहा हूं। कंपनी मालिक ने हमारी कार्यप्रणाली व ईमानदारी से खुश होकर मुझे व यूपी के एक सुखबीर को आई टवंटी कार भेंट की है, जो कि आज तक का हमारे जीवन में सबसे अनमोल गिफ्ट है। राहुल ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि मेरा कार लेने का सपना कभी साकार हो पाएगा, लेकिन मेरे एमडी मुकेश सैणी ने मेरा यह सपना पूरा कर दिया। मैं उनका जीवन भर आभारी रहूंगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है