Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Chamba जिला के कलाकारों के लिए मौका, Online photography में दिखाएं प्रतिभा

Chamba जिला के कलाकारों के लिए मौका, Online photography में दिखाएं प्रतिभा

- Advertisement -

चंबा। जिला के कलाकारों को ऑनलाइन अपनी प्रतिभा दिखाने का बढ़िया मौका है। पर्यटन विभाग के सौजन्य से ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता (Online photography competition) का आयोजन किया जा रहा है। जिला पर्यटन विकास अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि विभाग द्वारा फोटोग्राफी प्रतियोगिता-2020 का आयोजन फरवरी व मार्च माह में किया जा रहा है। जिला चंबा का इतिहास, संस्कृति और प्राकृतिक सौंदर्य से संबंधित विषय प्रतियोगिता में शामिल किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Kuldeep Rathore in Action: ब्लॉक अध्यक्ष 30 अप्रैल तक करें बूथ कार्यकारिणी का गठन

विजेताओं को प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार के रूप में क्रमशः आठ हजार, पांच हजार और तीन हजार की पुरस्कार राशि प्रदान की जाएगी। इसके अतिरिक्त चार सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाएंगे जिसकी राशि एक-एक हजार रूपए रहेगी। प्रतियोगिता में भाग लेने की पात्रता चंबा जिला का मूल निवासी व प्रतिभागी की आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी निश्चित की गई है। प्रतियोगिता में प्रतिभागी केवल एक फोटो भेज सकेगा और प्रेषित की जाने वाली फोटो के साथ नाम, पता व मोबाइल नंबर देना आवश्यक होगा। फोटो का शीर्षक या व्याख्या 50 शब्दों के भीतर की जा सकेगी।

प्रतियोगिता के लिए भेजे गए समस्त फोटोग्राफ के कॉपीराइट विभाग के पास रहेंगे व चयनित फोटो का प्रयोग विभाग द्वारा किसी भी तरह के प्रचार-प्रसार इत्यादि कार्यों में बिना शुल्क दिए किया जा सकेगा। प्रविष्टि (Entry) डिजिटल फोटो के रूप में 25 फरवरी से लेकर 25 मार्च तक विभागीय ईमेल [email protected] पर स्वीकार की जाएगी । प्रेषित किए जाने वाले फोटोग्राफ का प्रारूप JPEG/JPG और न्यूनतम आकार 5MB तथा गुणवत्ता 300 डीपीआई से कम नहीं होनी चाहिए। प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल का फैसला अंतिम व सर्वमान्य होगा। प्रतिभागियों को यह भी लिखित में देना होगा कि उनके द्वारा भेजी गई फोटो प्रविष्टि किसी तीसरी पार्टी के अधिकारों या कॉपीराइट का उल्लंघन नहीं करती है ।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है