×

Anand Sharma बोले, जो वादे किए थे वो तो पूरे हुए नहीं अब माफी मांगें PM

Anand Sharma बोले, जो वादे किए थे वो तो पूरे हुए नहीं अब माफी मांगें PM

- Advertisement -

शिमला में पत्रकारवार्ता के दौरान PM Modi व उनकी नीतियों पर साधा निशाना

शिमला। सांसद Anand Sharma ने केंद्र की Modi सरकार को खूब घेरा और सरकार के फैसलों पर जमकर निशाना साधा। पत्रकारवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के चार साल होने जा रहे हैं और सरकार चार साल के झूठे प्रचार की तैयारी कर रही है। इस दौरान जितनी समस्याएं देश की जनता को झेलनी पड़ी वो पहले कभी नहीं हुआ। केंद्र सरकार ने 2014 के चुनाव से पहले बेरोजगारों को रोजगार देने, महंगाई कम करने, दलितों की स्तिथि सुधारने व विकास का जो वादा किया था  उसे पूरा नहीं किया। इन सभी वादों को निभाने में सरकार विफल रही है। PM को अपनी चार साल की विफलता के लिए जश्न मनाने की जगह देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

बैंकों में भी अपना पैसा सुरक्षित नहीं मान रहे लोग

सांसद ने कहा कि केंद्र के नोटबंदी के फैसले से करोड़ों के कारोबार टूटे, आम जनता को लाइन में खड़ा होना पड़ा, काला धन वापस नहीं आया, कई लोगों की जान चली गई उसके लिए भी पीएम व वित्त को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दूसरा सबसे गलत फैसला विपक्ष के विरोध के बावजूद जीएसटी का रहा, जिससे देश को काफी नुकसान हुआ। डीजल-पेट्रोल को जीएसटी से बाहर रख दिया। कई कारोबार बंद हुए।
Anand Sharma ने कहा कि बड़े उद्योगपतियों को क्यों फायदा पहुंचाया जा रहा है। कुछ लोग देश का एक लाख करोड़ लूटकर विदेश भाग गए। वह किसके दोस्त हैं सरकार जवाब दें। आरबीआई की साख दाव पर है। लोग बैंकों में भी अपना पैसा सुरक्षित नहीं मान रहे है। इन चार साल में गरीब व  अमीर के बीच असमानता भी केन्द्र की गलत नीतियों से ओर ज्यादा बढ़ी है। सांसद ने कहा कि न्यायपालिका पर सवाल खड़े हो रहे है। जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। देश मे भय का माहौल है। महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे है सरकार महिलाओं की सुरक्षा पर स्वेतपत्र जारी करे। उन्होंने  कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान मामले में विफल ही नहीं रही बल्कि पाकिस्तान के साथ विदेश नीति एक डिज़ास्टर है। लगातार देश की सीमाओं पर हमले हो रहे है। हर दिन देश के जवान शहीद हो रहे है। दशकों के बाद इतने आम लोग कश्मीर में मारे गए है। प्रधानमंत्री बिना सलामी के लाहौर उतरे व खाली हाथ वापस लौट आए। कर्नाटक चुनावों में प्रधानमंत्री सारी मर्यादाएं तोड़ी, ऐतिहासिक झूठ बोल रहे है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है