Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Anand का कटाक्ष : Sukhram को बिठाएं मोदी मंच पर साथ

Anand का कटाक्ष : Sukhram को बिठाएं मोदी मंच पर साथ

- Advertisement -

आनंद शर्मा ने विजन डाक्यूमेंट पर बीजेपी को घेरा

शिमला। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता आनंद शर्मा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा है। उन्होंने कांग्रेस नेता सुखराम के बीजेपी में जाने पर कहा कि पीएम मोदी जब हिमाचल में रैली करेंगे तो उन्हें मंच पर सुखराम को अपने साथ बिठाना चाहिए। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम और बीजेपी शहीदों पर राजनीति करती है। उन्होने कहा कि देशभक्ति का सर्टिफिकेट बीजेपी से लेने की कांग्रेस को जरूरत नहीं है। आनंद शर्मा ने आरोप लगाया है बीजेपी के विजन डाक्यूमेंट में उनकी गंभीरता नहीं झलकती। उनका कहना है कि इसमें केंद्र की कारगुजारी का कोई जिक्र नहीं है और इसमें इस बात का कोई जिक्र नहीं है कि केंद्र ने हर वर्ष दो करोड़ नौकरियां देने की बात की थी, लेकिन नौकरियां नहीं मिली, बल्कि उलटे रोजगार छिन गए। और अब बीजेपी जवाबदेही से भाग रही है।

पहले निर्भया के नाम पर कोष अब गुड़िया के नाम पर हेल्पलाइन

आनंद शर्मा ने गुड़िया प्रकरण के दुखद बताते हुए कहा कि इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। लेकिन बीजेपी पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले  बीजेपी दिल्ली में निर्भया के नाम पर कोष बनाया और यहां पर गुड़िया के नाम पर हेल्पलाइन की बात की जा रही है। शर्मा ने कहा कि दुखद घटना घटी, इसका सबको बहुत दुख हुआ। उससे हिमाचल शर्मसार हुआ और इस पर कानून अपना काम कर रहा है। उन्होंने एनसीबी के आंकड़े पेश करते हुए कहा कि देश में सबसे अच्छे हालात हिमाचल में हैं। मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा रेप हुए हैं और दूसरे नंबर पर राजस्थान है। दिल्ली में हर दिन महिलाओं के साथ आज गलत घटनाएं हो रही हैं और वहां पर पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है। शर्मा ने केंद्रीय मोदी सरकार से इसका जवाब देने के कहा है। उन्होंने पूछा कि गुजरात को लेकर भी पीएम को जवाब देना चाहिए कि गुजरात का अपना क्या रिकार्ड है। वहां पर कितनी महिलाएं  गायब हुई, यह मोदी को बताना चाहिए।

हवाई चप्पल पहनने वाले कितने लोगों को सस्ती उड़ान का लाभ मिला

शर्मा ने कहा कि मोदी ने शिमला दौरे के दौरान यहां पर्यटन के विकास की बात कही थी, लेकिन क्या किया, यह बताना चाहिए था, लेकिन उन्होंने नहीं बताया। सस्ती हवाई उड़ान की बात कही थी, लेकिन वे बताए कि हवाई चप्पल पहनने वाले कितने लोगों को इसका लाभ मिला। हवाई चप्पल वाले कैसे छोटे से सफर के बीस हजार किराया देंगे। शर्मा ने कहा कि आय का ब्यौरा वैसे भी हर उम्मीदवार पहले ही देता है, लेकिन इसका जिक्र बीजेपी ने किया है और यह आश्चर्य की बात है। बीजेपी को शौक है शब्दों से खेलने की। शब्द के पीछे कोई सोच नहीं है। उन्होंने शहीदों के नाम पर राजनीति करने पर भी हमला बोला।

आनंद बोले, Modi जी भाषण देने से देश नहीं चलता

शिमला। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने आतंकवाद पर केंद्र की नरेंद मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया । उन्होंने कहा कि बिरयानी पर बड़ी-बड़ी बात करने वाले खुद पाकिस्तान में क्यों उतरे थे और उसका नतीजा क्या मिला। उन्होंने कहा कि इसका नतीजा पठानकोट पर हमला मिला। इसके बाद कई और हमले यहां हुए। उन्होंने मोदी पर तंज कसा और कहा कि भाषण देने से देश नहीं चलता। शर्मा ने कहा कि कूटनीति बड़ी गंभीरता की बात है, यह फोटो खिंचवाना ही नहीं है। उनका कहना था कि भारत की सेना ने देश पर हमलों पर हमेशा कार्रवाई की है और वे अपनी जान पर खेलते हैं। लेकिन सरकार बाहर आकर उस पर ढोल नहीं पीटती, जैसा इस सरकार ने किया। बड़ी उपलब्धि तो वह है जो इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए और पाकिस्तान के हजारों जवान बंदी बनाए थे। मोदी यहां आ रहे हैं और वे बताएं कि साढ़े तीन साल में क्या किया, उसका जवाब दें और हिसाब दें। देश की अर्थव्यवस्था क्यों पटरी से उतरी, उसका जवाब दें। पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन ने पहले आगाह किया था। जीडीपी क्यों गिरी है, इसका जवाब बीजेपी नेता और पीएम नरेंद्र मोदी को हिमाचल में देना होगा। उन्होंने कहा कि छह क्वार्टर में लगातार जीडीपी गिरी है। शर्मा ने कहा कि पीएम को सच्चाई से परहेज है, लेकिन आंकड़े खुद गवाह हैं। उन्होंने कहा कि आज देश पर कर्ज बोझ बढ़ा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है