Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

Miss Universe:मेक्सिको की एंड्रिया मेजा को खिताब-भारत की एडलिन ने टाॅप-5 में बनाई थी जगह

एंड्रिया को पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी तुंजी ने पहनाया ताज

Miss Universe:मेक्सिको की एंड्रिया मेजा को खिताब-भारत की एडलिन ने टाॅप-5 में बनाई थी जगह

- Advertisement -

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा मिस यूनिवर्स (Miss Universe) चुन ली गई हैं। उनका मुकाबला ब्राजील की जूलिया गामा से हुआ। मिस यूनिवर्स की 69वीं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के दौरान विजेता एंड्रिया को पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी तुंजी ने ताज पहनाया। प्रतियोगिता में भारत की तरफ से ताज की दावेदारी कर रही 22 वर्षीय एडलिन कैस्टेलिनो (22-year-old Adaline Castellino) ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी,पर रेस से बाहर हो गई। समारोह का ग्रैंड फिनाले फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कसीनो में आयोजित हुआ।

यह भी पढ़ें: ये है दुनिया की वो घड़ी जिसमें 9 से पहले बजते हैं 10-लोग इसलिए करते हैं इसका इस्तेमाल

अंतिम राउंड में एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना जैसी महामारी से कैसे निपटती, इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि, मेरा मानना है कि ऐसी कठिन परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है। हालांकि, मैंने स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा दिया होता जिससे लोगों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। हम लोगों की जिंदगी इस तरह से बिखरते नहीं देख सकते और इसलिए मैंने शुरुआत से ही स्थिति को संभालने की कोशिश की होती।

एंड्रिया मेजा ने ब्यूटी स्टैंडर्ड के बारे में बात करते हुए कहा कि हम ऐसे समाज में रह रहे हैं जहां ज्यादा से ज्यादा आधुनिकता आ रही है। हम समाज के रूप में जितने आगे बढ़े हैं हमारी रुढ़िवादिता भी इसके साथ बढ़ गई है। आज के समय में खूबसूरती का मतलब सिर्फ लुक से है। मेरे लिए खूबसूरत होने का मतलब सिर्फ आत्मा से नहीं बल्कि दिल से खूबसूरत होना है। इससे पहले वर्ष 2019 में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी तुंजी (South Africa’s Jojibini Tunji) मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली पहली अश्वेत महिला बनी थी। मिस यूनिवर्स की 69वीं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में अभिनेत्री व (Lara Dutta) पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता, एंटोनियो पेरेसिल्ड, आशा भट, नरेश कुकरेजा, निखिल मेहरा, शिवन भाटिया, अभिनेत्री यामी गौतम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर व अनिल कपूर शामिल थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है