Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

जिला समन्वयक के खिलाफ थाने पहुंचीं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता

जिला समन्वयक के खिलाफ थाने पहुंचीं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता

- Advertisement -

ऊना। क्षेत्र के रक्कड़ कॉलोनी के प्राइमरी स्कूल में चल रही आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने जिला समन्वयक डाइट देहलां के खिलाफ उसके साथ अभद्र व्यवहार किए जाने की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जीवन लता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वर्ष 2007 से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रही है और मौजूदा समय में वह रक्कड़ कॉलोनी में वह अपनी सेवाएं दे रही हैं।
इसी दौरान जिला समन्वयक आंगनवाड़ी केंद्र में पहुंचे और बच्चों को लेकर सवाल जवाब पूछने लगे। इसी दौरान जिला समन्वयक ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और वह उसे धमकाने लगे। यहां तक की प्राइमरी स्कूल में चल रहे आंगनवाड़ी केंद्र के लिए जो कमरा दिया गया है,  उसे भी खाली करने को कहा गया। उसने कहा कि कमरा तैयार है, बस मीटर लगना रह गया है। कुछ ही दिनों में वह स्कूल का कमरा खाली कर देंगी। लेकिन, बावजूद इसके जिला समन्वयक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया व धमकियां दी।
पीड़िता ने कहा कि जिला समन्वयक ने उनको यह भी धमकी दी कि वह कल तक कमरा खाली कर दे अन्यथा वह कुछ आदमी लाकर उनका सारा सामान बाहर फेंक देंगे। जिस पर पीड़िता  ने मामले की शिकायत पुलिस के पास दे दी है। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है