×

Police Custody में हुई अधेड़ की मौत, गुस्साए परिजनों ने थाने में की तोड़फोड़

Police Custody में हुई अधेड़ की मौत, गुस्साए परिजनों ने थाने में की तोड़फोड़

- Advertisement -

करनाल। सिटी पुलिस थाना की Police Custody में एक व्यक्ति की मौत हो गई जिससे गुस्साए परिजनों ने थाने में जमकर तोड़फोड़ की। मृतक के परिजनों ने पहले थाने में हंगामा किया और इसके बाद वहां खड़े सभी वाहनों के शीशे तोड़ दिए। एसएचओ के कमरे में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए। ये सभी पुलिस पर कस्टडी के दौरान 55 वर्षीय व्यक्ति से मारपीट करने का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों के आरोपों पर 3 पुलिसवालों व एक होमगार्ड के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं तोड़फोड़ करने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है।


People Demolished police stationजान बचाने छत पर चढ़े पुलिसकर्मी, एसएचओ की गाड़ी भी तोड़ी

जानकारी के अनुसार करनाल पुलिस ने गुरुवार को मंगल कालोनी व चांद सराय के आसपास से एक व्यक्ति (55 साल) को नशीले पदार्थ रखने व बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। देर रात लगभग 1 बजे उस व्यक्ति की Police Custody में मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को शुक्रवार सुबह मौत की खबर मिली तो 20-25 लोगों ने थाना शहर में पहुंचकर उग्र प्रदर्शन किया व थाने में खड़ी लगभग 10 गाड़ियों से बुरी तरह से तोड़फोड़ की। वहीं, अपनी जान बचाने के लिए थाने में मौजूद पुलिसकर्मी छत पर चढ़ गए। आरोपियों ने थाने में खड़ी एसएचओ की गाड़ी भी तोड़ दी और थाने के अंदर भी घुसकर तोड़फोड़ की। उन्हें भगाने के लिए पुलिसकर्मियों ने हवाई फायरिंग की। इसके बाद ही वे वहां से फरार हुए।

People Demolished police stationउग्र भीड़ ने सिटी थाने से निकल कर पुरानी सब्जी मंडी स्थित पुलिस चौकी को अपना निशाना बनाया और वहां भी तोड़फोड़ की। घटना के बाद पहुंचे डीएसपी वीरेंद्र सैनी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर 3 पुलिसकर्मियों और एक होमगार्ड पर 302 का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाने में तोड़फोड़ करने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। उनके खिलाफ भी मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है